noida expressway sinkhole : नोएडा एक्सप्रेस-वे धंसा, 15 फीट का हुआ गहरा गड्ढा, घंटों जाम में फंसे रहे लोग

noida expressway sinkhole

noida expressway sinkhole : यूपी के नोएडा में एक्सप्रेस-वे पर सड़क धंसने का मामला सामने आया है। शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे के सेक्टर-96 के पास सड़क पर काफी बड़ा गड्ढा हो गया। यहां से निकलने वाले लोगों के लिए काफी मुश्किल हुई। लोग घंटों तक जाम में फंसे रहे।

अंडर पास पर काम के दौरान धंसी सड़क

जानकारी के मुताबिक सेक्टर-96 के अंडरपास का कार्य चल रहा था। यहां पर पुशबैक टेक्नालॉजी का इस्तेमाल किया जाता है जिसके चलते सड़क का एक हिस्सा धंस गया। सड़क का एक हिस्सा धंसने से एक्सप्रेस-वे पर करीब 12 से 15 फीट गड्ढा हो गया। इस हादसे में किसी भी तरह की कोई जनहानि नहीं हुई। जहां लोग घंटों तक ट्रैफिक जाम में फंसे रहे।

सोशल मीडिया पर बने जमकर मीम्स

सड़क धंसने की घटना के बाद ये मामला सोशल मीडिया नेटवर्किंस साइट ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा। आपको बता दें कि यूपी की बीजेपी सरकार और विपक्ष की सपा पार्टी एक्सप्रेस-वे को लेकर लगातार एक दूसरे पर हमलावर हैं। कुछ दिन पर जब बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे की सड़क टूटी थी तो सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव पीएम मोदी पर हमलावर हैं। वो बार-बार अपनी सरकार में बनाए गए एक्सप्रेस-वे का हवाला देकर तंज करते रहते हैं। इसको लेकर सोशल मीडिया पर लोग तमाम तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं और मीम्स बना रहे हैं।

घंटों जाम में फंसे रहे लोग

पुलिस ने पहले गड्ढों के आस पास बैरिकेडिंग लगाई फिर ट्रैफिक को खुलवाया। ये एरिया ट्विन टावर के पास ही है जहां से पर लोगों को हटाया जा रहा है जगह खाली कराई जा रही है ताकि लोगों को कोई समस्या न हो। लेकिन ऐसे में एक्सप्रेस-वे पर सड़क धंसने से ट्रैफिक पुलिस प्रशासन के सामने बड़ी समस्या बनकर आई है। फिलहाल अभी सड़क की मरम्मत की जा रही है इसके लिए जेसीबी मशीन का भी सहारा लिया जा रहा है। ट्रैफिक व्यवस्था फिर से सुचारू कर दी गई है।