Monalisa dance video : मोनालिसा ने सोशल मीडिया में शेयर किया हॉट डांस, वीडियो हुआ वायरल

Monalisa dance video : मोनालिसा ने सोशल मीडिया में शेयर किया हॉट डांस, वीडियो हुआ वायरल

Monalisa dance video : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बार फिर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो से धमाल मचा दिया है. कई महीनों बाद मोनालिसा इस वीडियो में डांस करते नजर आ रही हैं. फिजिकल इंज्यूरी के चलते कई महीनों बाद मोनालिसा ने अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया है.

मोनालिसा वाणी कपूर और रितिक रोशन की ‘वार’ मूवी के गाने ‘घुंघरू टूट गए’ पर जबरदस्त डांस करते नजर आ रही है. मोनालिसा को पसंद करने वाले फैंस को उनका यह डांस बहुत पसंद आ रहा है. यही वजह है कि उनका ये वीडियो 24 घंटों में लाखों बार देखा जा चुका है.

मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर इस डांस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है कि वह डांस को अपने दिल में रखती है. इसके साथ ही उन्होंने लिखा कि उन्हें काफी समय बाद ऐसे डांस करने का मौका मिला है. बता दे कि 3 महीने पहले मोनालिसा के पैर में फ्रैक्चर हो गया था. इस वजह से डॉक्टरों ने उन्हें डांस करने से मना किया था.

मोनालिसा इस वीडियो में एक मेकअप रूम के अंदर अपने फ्री टाइम को एंजॉय कर रही है. उन्होंने इस डांस वीडियो को अपने फैंस के लिए डेडिकेट किया है. सोशल मीडिया पर उनके इस डांस वीडियो को काफी सराहा जा रहा है. बता दें कि मोनालिसा को रितिक रोशन का डांस बहुत पसंद है. इस वजह से वह उन्हीं की तरह स्टेप करती हुई दिखाई दे रही है.

इन दोनों मोनालिसा हॉरर टीवी शो नजर के लिए काम कर रहे हैं. यह भोजपुरी सुपरस्टार अक्सर अपने बोल्ड और हॉट फोटोशूट के चलते सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बोल्ड फोटोशूट को अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर किया था जिसमें वह बात टब में लेटी हुई बेहद सेक्सी लग रही थी.

https://www.instagram.com/p/B5kLdJ4lhk-/?utm_source=ig_web_copy_link

मोनालिसा का करियर

मोनालिसा ने अपने करियर की शुरुआत भोजपुरी फिल्म ‘सत्यमेव-जयते’ से की थी. इसके बाद उन्होंने हिंदी, तमिल, तेलुगू, कन्नड़, उड़िया एवं अन्य क्षेत्रीय भाषाओं में काम किया. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सभी दिग्गज सितारों के साथ उन्होंने काम किया है. उन्होंने निरहुआ, पवन सिंह, बिग बॉस कंटेस्टेंट खेसारी लाल यादव आदि बड़े-बड़े भोजपुरी सितारों के साथ उन्होंने फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *