Deprecated: Invalid characters passed for attempted conversion, these have been ignored in /home/u410788667/domains/independentnews.in/public_html/wp-content/plugins/wp-rocket/inc/vendors/ip_in_range.php on line 108
Meal contained human tooth : ग्राहक ने Restaurant से किया आर्डर, खाने में निकला इंसानी दांत - INDEPENDENT NEWS

Meal contained human tooth : ग्राहक ने Restaurant से किया आर्डर, खाने में निकला इंसानी दांत

Meal contained human tooth : ग्राहक ने Restaurant से किया आर्डर, खाने में निकला इंसानी दांत

Meal contained human tooth – इंग्लैंड के वर्सेस्टर में रहने वाले एक जोड़े ने चीनी रेस्टोरेंट से खाना मंगाया। लेकिन घर पर जो खाना डिलीवर किया गया उसने इंसान का दांत निकला। जिसे देखकर कपल हैरान हो गया।

ये खाना न्यू टाउन कैन्टोनीज टेक अवे (Newtown Cantonese Takeaway) नाम के चीनी रेस्टोरेंट से कंपल ने ऑर्डर किया था। कपल ने खाने में पोर्क करी ऑर्डर की थी। लेकिन जैसे ही उस खाने को वो कपल खाने लगा तो पोर्क करी में से इंसान के दांत निकले।

इस बात की जानकारी कपल ने स्थानीय पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने जांच के बाद किसी भी तरह की कार्रवाई की बात कही है। हालांकि इस पूरे मामले पर रेस्टोरेंट के मैनेजर का कहना है कि हम रेस्टोरेंट के सभी स्टाफ का डीएनए टेस्ट कराने के लिए तैयार हैं। डीएनए टेस्ट के बाद ये पता चल जाएगा कि ये दांत (Meal contained human tooth) रेस्टोरेंट के स्टाफ का है या नहीं।

Meal contained human tooth

हालांकि स्थानीय पुलिस ने रेस्टोरेंट की जांच भी की लेकिन जांच में ऐसा कुछ भी नहीं मिला जिससे रेस्टोरेंट के द्वारा सुरक्षा क कोई नियम तोड़ा गया हो। इसी वजह से जांच के बाद रेस्टोरेंट के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं करने का निर्णय लिया गया। साथ ही रेस्टोरेंट की छवि खराब न हो इसीलिए रेस्टोरेंट की रेटिंग भी नहीं घटाई जाएगी।

बाद में जांच के बाद कपल को रेस्टोरेंट की तरफ से फ्री और रिफंड खाना ऑफर किया गया। लेकिन कपल ने इस ऑफर को ठुकरा दिया और मना कर दिया। इस पर मैनेजर ने कहा कि पुलिस ने सभी स्टाफ के दांतों (Meal contained human tooth) को चेक किया लेकिन किसी भी स्टाफ का दांत गायब नहीं था।

खाने में ये दांत कहां से आया ये हमें नहीं पता। जांच के बाद पुलिस अधिकारी रेस्टोरेंट के सुरक्षा के लिहाज से सभी रुल्स फॉलो किए जाने को लेकर खुश थे। आपको बता दें कि इस रेस्टोरेंट की रेटिंग 4/5 है।

Rahul bhardwaj

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *