KBC 14 : KBC के शो के दौरान अमिताभ बच्चन का छलका दर्द, बोले – 12-12 घंटे काम करने को मजबूर

Amitabh Bachchan

KBC 14 : बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन कौन बनेगा करोड़पति के 14वें सीज़न के साथ टीवी पर वापस आ गए हैं। वैसे तो ये शो सुपरहिट है हर कोई इस शो को देखता है। इस शो पर अमिताभ बच्चन अपने जिंदगी के खुलासे भी करते रहते हैं जो कि वायरल भी जाते हैं। तो इस सीज़न भी अमिताभ बच्चन ने अपनी जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा किया है जिसकी चर्चा हर ओर है।

12-12 घंटे काम करते हैं बिग-बी

अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति क्विज शो को होस्ट कर रहे हैं। इस शो में अमिताभ बच्चन ने शेड्यूल के बारे में बताते हुए कहा कि वो कितने घंटे काम करते हैं। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि अमिताभ बच्चन इस उम्र में भी 12-12 घंटे लगातार काम करते हैं। सिर्फ एक घंटे के लिए ब्रेक पर जाते हैं। उन्होंने शो के दौरान ही कहा कि हम सुबह छह बजे से यहां पर लगे हुए हैं और जब आपका खेल खत्म होगा तो फिर हम आएंगे।

अमिताभ बच्चन अभी हाल ही में कोरोना से ठीक हुए हैं। कोरोना से ठीक होते ही वो काम पर वापस लौट आए हैं। बिग इस उम्र में भी उसी ऊर्जा के साथ काम कर रहे हैं जैसे वो पहले करते थे। शो की बात करें तो पिछले एपिसोड में सूरत के रहने वाले बृज किशोर ने अभी तक 1,60,000 रुपये जीते हैं।

ब्रह्मास्त्र में नज़र आएंगे अमिताभ

टीवी शो के साथ ही अमिताभ बच्चन फिल्मों में भी लगातार काम कर रहे हैं। आज ही उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज हुई है। ये फिल्म एक बड़े बजट की फिल्म है जिसको अयान मुखर्जी ने 10 की मेहनत के बाद बनाया है। फिल्म में अमिताभ के किरदार की काफी चर्चा हो रही है। जानकारी के मुताबिक ये बॉलीवुड की इस साल की सबड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म हो सकती है।