Jimmy Shergill Son Photo : जिम्मी शेरगिल के बेटे वीर ने सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीरें, लोग बोले कहीं जुड़वा भाई तो नहीं ?

Jimmy Shergill Son Photo : जिम्मी शेरगिल के बेटे वीर ने सोशल मीडिया में शेयर की तस्वीरें, लोग बोले कहीं जुड़वा भाई तो नहीं ?

जिम्मी की क्यूटनेस आज भी पहले की तरह बरकरार है और आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके बेटे वीर शेरगिल भी बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखते हैं। जिम्मी शेरगिल बॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैजिम्मी बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय कहलाते हैं।जिम्मी ने कई फिल्मों में अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता है। जिम्मी शेरगिल इस समय फिल्मों में तो नजर नहीं आ रहे लेकिन उन्हें बड़े पर्दे पर देखने के लिए फैंस आज भी काफ़ी एक्साइटेड रहते हैं।आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके बेटे वीर भी बिल्कुल उन्हीं की तरह दिखते हैं।जिम्मी शेरगिल के बेटे का नाम वीर शेरगिल है। वीर की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिस पर फैंस प्यार की बरसात कर रहे हैं।

बेटे के साथ सोशल मीडिया पर शेयर की थी तस्वीरें

जिम्मी ने कुछ समय पहले बेटे वीर शेरगिल की एक फोटो अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था।यह तस्वीरें जिम्मी ने तब शेयर की थी जब उनके बेटे 18 साल के हुए थे।इस तस्वीर में वीर जिम में है और अपनी शानदार बॉडी को प्लांट कर रहे हैं।वहीं दूसरी फोटो में वीर शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे हैं। दोनों ही फोटो में वीर की क्यूटनेस देखते ही बन रही है।वीर के लुक्स पर लड़कियां अभी से ही जान छिड़क रही है।

उसको अब तक हजारों की संख्या में लोग लाइक कर चुके हैं। एक यूजर ने फोटो पर कमेंट कर लिखा है यह बेटा नहीं भाई लग रहा है।तो वहीं अन्य यूजर ने लिखा आपका बेटा इतना बड़ा कब हुआ।बात करें जिम्मी शेरगिल के वर्क फ्रंट की तो उन्होंने 1996 के फिल्म “माचिस” से अपने करियर की शुरुआत की थी।इसके बाद वह “दिल है तुम्हारा”,”तनु वेड्स मनु”,”मेरे यार की शादी है”, “साहेब बीवी और गैंगस्टर” जैसी फिल्मों में नजर आए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *