Entrance To hell : सोशल मीडिया में वायरल हुई ‘नरक के दरवाजे’ की तस्वीर, गूगल मैप्स पर मिला अजीबोगरीब रास्ता

Entrance To hell : सोशल मीडिया में वायरल हुई ‘नरक के दरवाजे’ की तस्वीर, गूगल मैप्स पर मिला अजीबोगरीब रास्ता

entrance to hell : कई बार हमारे सामने ऐसी अजीबोगरीब परिस्थितियां आकर खड़ी हो जाती हैं, जिन पर यकीन करना भी मुश्किल हो जाता है। खास तौर पर अगर बात करें इंटरनेट की तो इंटरनेट जहां एक तरफ काफी सहायक और फायदेमंद है वहीं दूसरी तरफ कभी-कभी इससे जुड़े अजीबोगरीब कारनामे देखने को मिल जाते हैं।

आज के इस पोस्ट में हम बात करने वाले हैं, इंटरनेट से ही जुड़े एक ऐसे ऐप के बारे में जो आज के समय में लोगों की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन चुका है। हम यहां बात कर रहे हैं गूगल मैप्स की। गूगल मैप हमारे लिए बेहद महत्वपूर्ण साबित हुआ है। इसकी मदद से हम किसी अनजान शहर में भी आसानी पूर्वक अपने डेस्टिनेशन पर पहुंच सकते हैं।

Entrance To hell : सोशल मीडिया में वायरल हुई 'नरक के दरवाजे' की तस्वीर, गूगल मैप्स पर मिला अजीबोगरीब रास्ता 1

हम इंसान हैं और हमारा यह नेचर है कि हम नई नई चीजों के बारे में खोज करते रहते हैं। जो चीज हमारे सामने होती है उसमें तोड़ मरोड़ करने की हमारी पुरानी आदत है। ऐसे में गूगल मैप्स पर भी अक्सर लोग अजीब अजीब चीजों के बारे में पूछते ही रहते हैं। कभी कोई एलियन तक पहुंचने का रास्ता पूछता है तो कभी कोई आसमान में उड़ने की खोज करता है। ऐसे में एक शख्स ने हाल ही में एक फोटो शेयर की है जिसमें उसने गूगल मैप के जरिए एक रहस्यमई दरवाजे की खोज की है।

Entrance To hell : सोशल मीडिया में वायरल हुई 'नरक के दरवाजे' की तस्वीर, गूगल मैप्स पर मिला अजीबोगरीब रास्ता 2

शख्स द्वारा शेयर की गई यह तस्वीर काफी वायरल हो रही है। इस रहस्यमई दरवाजे की तस्वीर देख लोग हैरान हो रहे हैं कि आखिर यह तस्वीर कहां की है। युवक द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को ‘एंट्रेंस टू’ कैप्शन दिया गया है। इस तस्वीर पर लोग तरह-तरह की राय दे रहे हैं। कोई इसे ग्रीस की प्राचीन सभ्यता का हिस्सा बता रहा है तो कोई इसे नर्क का दरवाजा बता रहा है। लेकिन अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि यह तस्वीर कहां की है। इस तस्वीर में सोशल मीडिया पर एक सस्पेंस क्रिएट कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *