Bollywood actor with Jet Planes : खुद के प्राइवेट जेट में उड़ते हैं ये 5 बॉलीवुड सितारे

Bollywood actor with Jet Planes : खुद के प्राइवेट जेट में उड़ते हैं ये 5 बॉलीवुड सितारे

Bollywood actor with Jet Planes : हॉलीवुड के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री दुनिया की दूसरी ऐसी सिनेमा इंडस्ट्री है जहां लोगों के पास अच्छा खासा पैसा है. इस इंडस्ट्री ने लाखों रोजगार के अवसर भी दिए है. इसके साथ ही इससे जुड़े लोगों को अमीर भी बनाया है. हालांकि इस इंडस्ट्री में हर शख्स अमीर नहीं होता बल्कि कुछ चुनिंदा लोगों के पास खूब पैसा होता है.

बॉलीवुड के चुनिंदा सितारों के पास पैसों के साथ ऐश और आराम का काफी सामान भी होता है. कुछ सितारें ऐसे भी हैं जिनके पास खुदका प्राइवेट जेट तक है. आइए जानते हैं कुछ ऐसे ही कलाकारों के बारे में…

अक्षय कुमार

बेशुमार दौलत के मामले में सबसे पहला नाम अक्षय कुमार का आता है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में अक्षय कुमार उन सितारों की सूची में शामिल हैं जिनके पास खुद का प्राइवेट जेट हैं. उनके इस विमान की कीमत 260 करोड़ रुपए है. विदेशों में शूटिंग का समय हो या फिर फिल्मों का प्रमोशन हो तो अक्षय कुमार इसी जेट का इस्तेमाल करते हैं.

अजय देवगन

अजय देवगन को लग्जरी कारों और बाइक का काफी शौक है. इसके साथ ही उनके पास खुद का प्राइवेट जेट भी है. दूर की यात्राओं के लिए वो अधिकतर इसी जेट का इस्तेमाल करते हैं. उनके इस जेट की कीमत 260 करोड़ रुपए बताई जाती है.

फिल्मों के प्रमोशन और विदेश में घूमने आदि के लिए या फैमिली के साथ कुछ खास समय बिताने के लिए वो इसी जेट का इस्तेमाल करते हैं. ऐसा कहा जाता है कि इस विमान में 6 लोगों को साथ में बैठाकर उड़ने की क्षमता है.

अमिताभ बच्चन

हिंदी सिनेमा जगत के शहंशाह माने जाने वाले अमिताभ बच्चन को भी लग्जरी साजो सामान का शौक है. यही वजह है कि उनके पास महंगी से महंगी कारें, आलीशान बंगला आदि है.

अमिताभ बच्चन के पास भी खुद का प्राइवेट जेट है. सोशल मीडिया पर अपने ट्वीटर और फेसबुक अकाउंट के जरिए उन्होंने कई बार विमान की तस्वीरें शेयर की है. परिवार के साथ किसी भी ट्रिप के लिए वो इसी विमान का यूज करते हैं.

प्रियंका चोपड़ा

निक जोन्स के साथ शादी के बाद प्रियंका चोपड़ा अब अमेरिका में रहती हैं. बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक उनके बोल्ड सीन्स दर्शकों को बहुत पसंद आते हैं. उनके काम की तारीफ ग्लोबली हो रही है. प्रियंका चोपड़ा जब भारत में थी तब ही उन्हें लग्जरी कारों का काफी शौक था.

यहां से विदेश जाने के बाद उन्होंने अपने प्राइवेट जेट के सपने को भी साकार किया. ग्लोबल सेलिब्रिटी बन चुकी प्रियंका चोपड़ा के पास अपना प्राइवेट जेट है. अब वो भारत से अमेरिका आने जाने के लिए और अन्य काम पर जाने के लिए इसी जेट का यूज करती है.

शाहरुख खान

शाहरुख खान को बॉलीवुड का बादशाह माना जाता है. उनके पास भी अपना प्राइवेट जेट है. उन्होंने हाल ही में एक जेट प्लेन खरीदा है. सारी सुविधाओं से लैस ये जेट प्लेन उन्हें शूटिंग पर आने जाने में काफी मददगार साबित होता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *