भोजपुरी स्टार निरहुआ की निकली बारात, आम्रपाली दुबे ने किया जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

amrapali dubey and nirahua song : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों ने सोशल मीडिया में धमाल मचा रखा है. इस बार कलाकारों की इस जोड़ी का नाम निरहुआ उर्फ दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे है. इस जोड़ी ने सोशल मीडिया में एकबार फिर धमाल मचा दिया है.

इन दोनों कलाकारों का वीडियो यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है. इस वीडियो को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. ये गाना निरहुआ की शादी पर बनाया गया है. भोजपुरी फैंन्स इस गानें को खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने के बोल भी निरहुआ के ब्याह हैं और यूट्यूब पर भी इसी नाम से अपलोड किया गया है. ये गाना इस जोड़ी की धमाकेदार फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी का है.

यूट्यूब प्लेटफार्म पर ये गाना 8वें नंबर में ट्रेंड कर रहा है. इस गाने को प्यारे लाल यादव ने लिखा है. जबकि इस गाने का संगीत रजनीश मिश्रा ने दिया है. बता दें कि आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी को लोग बहुत पसंद करते हैं. जबकि कभी इस जोड़ी का कोई भी गाना रिलीज होता है तो धमाल मचा देता है. इस धाकड़ जोड़ी की जबरदस्त फैन फॉलोवर्स हैं. सोशल मीडिया में इस गाने के अपलोड होने के बाद लाखों लोगों ने लाइक किया है.

इस जोड़ी ने जब फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी की थी तब भी इसने धमाल मचा रखा था. सोशल मीडिया समेत अन्य जगहों पर इस फिल्म के क्लिप्स आज भी लोगों द्वारा खूब पसंद किए जा रहे हैं.

nirhua hindustani

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में आम्रपाली दुबे को यू्ट्यूब क्वीन भी कहा जाता है. सोशल मीडिया के ज्यादातर हिट गानों पर आम्रपाली दुबे ने अपनी कला का बखूबी प्रदर्शन किया है.

वहीं, निरहुआ उन भोजपुरी फिल्म सितारों में शुमार है जिन्होंने बहुत ज्यादा हिट फिल्में दी हुई हैं. निरहुआ फिल्मों के साथ राजनीति में भी खूब सक्रिय हैं. 2013 में भाजपा से उन्हें आजमगढ़ सीट से लोकसभा का टिकट भी दिया गया था. हालांकि इस सीट पर वो अखिलेश यादव से बुरी तरह हार गए थे. 2012 में उन्हें बिग बॉस 6 में भी देखा गया था

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *