Amitabh bachchan : फिल्म ‘गुडबाय’ के प्रमोशन पर फूट-फूटकर रोए अमिताभ बच्चन, कह दी ये बड़ी बात

amitabh bachhan with family

Amitabh bachchan : बॉलीवुड के मेगा स्टार अमिताभ बच्चन इन दिनों कौन बनेगा करोड़पति-14 की शूटिंग कर रहे हैं। अमिताभ अपनी आने वाली फिल्म ‘गुडबाय’ का प्रमोशन कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने अपने पिता जिक्र किया। उन्होंने कहा जब पिता का निधन हुआ तो वो टूट गए थे।

2003 में हुआ था पिता हरिवंश राय बच्चन का निधन

आपको बता दें कि अमिताभ बच्चन के पिता हरिवंश राय बच्चन एक जाने माने कवि थे। अमिताभ बच्चन ने बताया कि मैं अपने पिता के अंतिम संस्कार के बाद जब घर लौटा तब मैं एक कमरे में बैठ गया। मैं काफी उदास था, तभी दोस्त का कॉल आया उसने मुझसे कहा तुम्हें खुश होना चाहिए कि तुमने अपने पिता के साथ 60 साल बिताए हैं।

दोस्त ने आगे कहा मैं सिर्फ 25 साल ही अपने पिता के साथ रह पाया। अमिताभ बच्चन ने कहा मुझे अपने दोस्त की बात पर बड़ों के साथ होने का एहसास हुआ। आपको बता दें कि हरिवंश राय बच्चन की किताब मधुशाला आज भी पसंद की जाती है। उनका निधन 2003 में हुआ था।

7 अक्टूबर को रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म गुडबाय

अमिताभ बच्चन अभी हाल ही में फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई दिए थे उनकी फिल्म गुडबाय सात अक्टूबर को रिलीज होने वाली है। ये फिल्म एक फैमिली ड्रामा फिल्म है। अमिताभ की आगे की फिल्मों की बात करें तो वो सूरज बड़जात्या के साथ ऊंचाई की शूटिंग जल्द ही शुरू करने वाले है। कोरोना काल में अमिताभ बच्चन और उनका परिवार कोरोना के चपेट में आ गया था। अमिताभ और उनका पूरा परिवार कोरोना से ठीक भी हो गया। इसके बाद उन्होंने केबीसी और फिल्मों की शूटिंग भी शुरू कर दी है। केबीसी को हर बार की तरह दर्शकों का प्यार मिल रहा है। वहीं अमिताभ अपनी आने वाली फिल्म गुडबाय के प्रमोशन में बिज़ी हैं।