Best Bhojpuri Actress Photos : ये हैं भोजपुरी सिनेमा की लेडी दबंग, इंडस्ट्री में इन्हें कहा जाता है चुलबुल पांडे

Best Bhojpuri Actress Photos : ये हैं भोजपुरी सिनेमा की लेडी दबंग, इंडस्ट्री में इन्हें कहा जाता है चुलबुल पांडे

Top Bhojpuri Actress Photos : बॉलीवुड में कई ऐसी फिल्मों मे अपना दबदबा बनाया है जिसमें हीरो ने पुलिस का किरदार निभाया है। खादी वर्दी में हीरों से फिल्म की सफलता को देख इसका ट्रेंड शुरु गया। फिल्मों में खाकी की बात आती है तो सबसे पहले जुबान पर दबंग फिल्म में सलमान का चुलबुल पांडे का किरदार याद आता है। जो विलेन भी है और हीरो भी।

हमारी बॉलीवुड की हसीनाएं भी इसमें पीछे नहीं रही हैं। तब्बू से लेकर सोनाक्षी सिन्हा समेत कई एक्ट्रेस ने फिल्म में पुलिस का किरदार निभाया और अपनी दबंगई दिखाई। लेकिन लेडी दबंग सिर्फ बॉलीवुड में ही नहीं हैं। बल्कि भोजपुरी सिनेमा में भी कई ऐसी (Top Bhojpuri Actress Photos )हीरोइन हैं जो विलेन के किरदार में खाकी वर्दी में गदर काटती हैं।

भोजपुरी में भी कई हीरोइन खाकी वर्दी में नजर आईं। सिर्फ इतना ही नहीं इन्होंने वर्दी में विलेन का किरदार भी बखूबी निभाया। और लोगों के दिलो और दिमाग पर अपने किरदार की छाप छोड़ी।

ऐसी ही कुछ भोजपुरी हसीनाओं (Bhojpuri Actress Photos) के नाम हम आपको बताने जा रहे हैं जिन्होंने खाकी वर्दी में अधिकारी का भी किरदार निभाया औऱ वर्दी में ही विलेन के अवतार में भी नजर आईं।

Bhojpuri Actress Photos, wallpapers, images and Pictures

Rani chatterjee Images : रानी चटर्जी

भोजपुरी इंडस्ट्री में लंबे समय तक राज करने वाली रानी चटर्जी ने खाकी में धमाल मचाया। वैसे तो रानी चटर्जी किसी भी किरदार में ढल जाती हैं। लेकिन ऐक्शन और खाकी वर्दी में उनका रुप ही देखने लायक होता है। वर्दी में वो कमाल लगती हैं।

रानी चटर्जी कई फिल्मों में ऐक्शन सीन कर चुकी हैं। उनका लेडी सिंघम अवतार सभी को खूब पसंद आया। इसीलिए भोजपुरी (Bhojpuri Actress) में रानी चटर्जी को लेडी सिंघम के नाम से जाना जाता है। पुलिस की वर्दी में रानी अलग ही नजर आती हैं।

Top Bhojpuri Actress Photos rani chatterjee
rani chatterjee

Anjana Singh Images : अंजना सिंह

भोजपुरी ऐक्ट्रेस (Bhojpuri Actress 2020) अंजना सिंह भी हर एक किरदार में नजर आई हैं। ऐक्शन से लेकर खाकी वर्दी तक में अंजना ने खूब अपना जलवा बिखेरा है।

अंजना ने पुलिस ऑफीसर के रोल में अकेले अपने दम पर फिल्म को हिट भी कराया है। उनके किरदार से फिल्म में जान आ जाती है।

Top Bhojpuri Actress Photos anjana singh
anjana singh

Anara Gupta photos : अनारा गुप्ता

भोजपुरी की हीरोइन अनारा गुप्ता भी खाकी वर्दी में नजर आ चुकी हैं। अनारा गुप्ता करीब तीन फिल्मों में पुलिस के किरदार में दिखाई गी हैं। वर्दी में किरदार हर बार उनके लिए चुनौती बड़ी रही है लेकिन उस किरदार को अनारा ने बखूबी निभाकर साबित किया वो एक अच्छी एक्ट्रेस हैं।

Top Bhojpuri Actress Photos anara gupta
Anara gupta

Ritu Singh : रितू सिंह

अपनी अदाओं और एक्टिंग से सबका दिल जीतने वाली रितू सिंह भी खाकी वर्दी में किरदार निभा चुकी हैं। रितू सिंह जब खाकी वर्दी में आती हैं तो विलेन के छक्के छुड़ा देती हैं। रितू सिंह के वर्दी में आते ही हाव भाव और तेवर ही बदल जाता है। सख्त किरदार की वजह से वो वर्दी में बिल्कुल फिट नजर आती हैं।

Top Bhojpuri Actress Photos Ritu Singh
Ritu singh

Poonam Dubey : पूनम दुबे

पूनम दुबे ने भी कई फिल्मों में पुलिस की वर्दी में रोल प्ले किए हैं। पूनम दपबे की अच्छी खासी लंबा तो है ही उसके अलावा उनकी एक्टिंग उनके खाकी के किरदार में चार चांद लगा देती हैं। यही वजह है कि डायरेक्टर्स पूनम को लेकर काफी कॉन्फिडें दिखते हैं।

Top Bhojpuri Actress Photos poonam dubey
poonam dubey

Shubhi sharma : शुभी शर्मा

भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Actress photos) में बुलेट रानी के नाम से मशहूर शुभी शर्मा भी हर रोल में फिट दिखती हैं। लेकिन जब बात खाकी वर्दी की आती है तो शुभि के आगे अच्छे अच्छे विलेन भी पानी भरते नजर आते हैं।

शुभी का वर्दी में बुलेट से चलना उनकी पुलिस छवि में चार चांद लगा देता है। एकदम लेडी सिंघम लगती हैं। शुभि को उनके फैंस पुलिस के अवतार में ज्यादा पसंद करते हैं।

Top Bhojpuri Actress Photos shubhi sharma
shubhi sharma

Gunjan Pant Photos : गुंजन पंत

इस लिस्ट में भोजपुरी की एक्ट्रेस गुंजन पंत काभी नाम शामिल हैं। जिन्होंने लेडी दबंग का किरदार निभाया है। गुंजन खाकी वर्दी में कमाल लगती हैं। चेहरे मासूम लगती हैं लेकिन जब खादी वर्दी में दिखती हैं तो वहीं मासूम चेहरा सख्ती में बदल जाता है।

Top Bhojpuri Actress Photos Gunjan pant
Gunjan pant


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *