Amazon prime की नई वेब सीरीज ‘Panchayat’ हुई Leak, 3 अप्रैल को हुई थी स्ट्रीम

इन दिनों लॉक डाउन में एक से बढ़कर एक बेहतरीन वेब-सीरीज आ रही है। Netflix, Amazon prime video, voot, hotstar पर नई कहानियों की वेब-सीरीज की भरमार है। लेकिन इन वेब-सीरीज पर कुछ ऐसे लोगों की भी नजर है जो इन्हें लीक कर मोटी कमाई कर रहे हैं।

Amazon prime video पर the viral feaver की नई वेब सीरीज पंचायत आई है। जिसकी काफी चर्चा हो रही है। लेकिन इस वेब-सीरीज को लीक कर दिया गया है। जिसे अब लोग डाउनलोड कर रहे हैं। जाहिर सी बात है जिस तरह से इस वेब सीरीज की चर्चा हो रही है उसके लीक होने से इसकी कमाई पर काफी असर पड़ेगा।

Rdxhd, tamilrockers, hdmovieshub and many leaked this web-series

इस वेबसीरीज को rdxhd, Tamilrockers, hdmovieshub समेत कई वेबसाइट पर लीक किया गया है। जिसके लिए पैसा नहीं देना पड़ेगा यानि बिलकुल फ्री में इस वेबसीरीज को डाउनलोड किया जा रहा है. जबकि Amazom prime पर सब्सक्रिप्शन लेने के बाद ही इसे देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि वेब सीरीज पंचायत को TVF ने 3 अप्रैल को स्ट्रीम किया था। इस सीरीज की स्टारकास्ट काफी स्ट्रॉंग है। इसमें बॉलीवुड (rdxhd) के जाने माने चेहरे रघुवीर यादव, नीना गुप्ता, जितेंद्र कुमार हैं। ये वेब सीरीज गांव में मौजूद गंभीर विषयों को दर्शाती है। इस वेब सीरीज की खास बात ये है कि इसमें गाली गलौच का इस्तेमाल नहीं किया गया. इसके बावजूद इसके ये एक स्ट्रॉंग वेबसीरीज है।

क्या है Panchayat Web-series की कहानी

इस वेब सीरीज की कहानी यूपी के बलिया जिले की है। जो फुलेरा गांव पंचायत पर आधारित है। इंजीनियरिंग करने के बाद अभिषेक त्रिपाठी फुलेरा गांव आते हैं जहां वो पंचायत सचिव के तौर पर आते हैं। अभिषेक त्रिपाठी का गांव में नौकरी करने का मन नहीं है।

अभिषेक त्रिपाठी शहर में पले बढ़े है। इसीलिए वो गांव में काम नहीं करना चाहते। इसीलिए वो गांव आने के बाद नौकरी के साथ ही कैट की तैयारी में जुट जाते हैं। इस दौरान अभिषेक के सामने कई चुनौतियां आती हैं, जैसे- गांव में लाइट के बिना पढ़ना, गांव वालों को डील करना और कैट की तैयारी करना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *