Top Bhojpuri Songs : 10 भोजपुरी गानें जिन्हें बीते दशक में खूब सुना गया, देखिए वीडियो

Top Bhojpuri Songs : 10 भोजपुरी गानें जिन्हें बीते दशक में खूब सुना गया, देखिए वीडियो

देश में संगीत के दीवानों की कमी नहीं हैं. बॉलीवु़ड, लोक-संगीत और सांस्कृतिक संगीत के सुनने और देखने वालों की भरमार है. खुशी में, परेशानी में, पार्टी टाइम, वर्कआउट आदि किसी भी समय में हम गाना सुनना नहीं छोड़ते हैं.

देश में जहां बॉलीवुड गानों ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है. वहीं, भोजपुरी गानों ने भी अपनी अलग छाप छोड़ी है. देश की इस उभरती हुई फिल्म इंडस्ट्री के गानें नार्थ इंडिया समेत देश के अलग-अलग राज्यों में खूब सुने जाते हैं.

भोजपुरी गानों को सुनने और देखने वालों की तादाद बहुत ज्यादा है. भोजपुरी गानों की सफलता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर करोड़ों दर्शक रोजाना इन गानों को सुनते हैं.

भोजपुरी गायकों में मनोज तिवारी, आम्रपाली, निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे नाम शामिल हैं. ऐसे गायकों के कारण ये इंडस्ट्री में खूब फल-फूल रही है. भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के गानों के जबरदस्त हिट का अंदजा इन गानों के यूट्यूब व्यूज से लगाया जा सकता है. करोड़ों दर्शक भोजपुरी गानों को रोजना सुनते हैं

आज हम आपको कुछ ऐसे ही गानों को आपको सुनाएंगे. जिन्हें दर्शकों द्वारा सोशल मीडिया में खूब पसंद किया गया.

10 भोजपुरी गानें जिन्हें दर्शकों ने खूब पसंद किया

1.लहंगा लखनऊआ (lehnga lucknowua song )

सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari lal yadav) और अंतरा सिंह प्रियंका ( Antra Singh Priyanka) ने इस गानें को साथ में किया था. इंटरनेट में धमाल मचाने वाले इस गानें को यूट्यूब पर 4 मिलियन लोगों ने देखा था. भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले लोगों ने इस जोड़ी को खूब सराहा था. इस गानें को भोजपुरी राइटर अखिलेश कश्यप ने लिखा था वहीं श्याम सुंदर ने म्यूजिक दिया है. सुनिए ये गीत

10 bhojpuri songs

2. छलकत हमरो जवनिया ए राजा (Chhalakata Hamro Jawaniya Song Bhojpuri)

एक तरफ जहां बॉलीवुड के गानें अपनी छाप छोड़ जाते हैं. वहीं इस भोजपुरी गानें ने भी लोगों के दिल में अलग ही पहचान बनाई है. भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार पवन सिंह का गाना छलकत हमरो जवनियां (Chhalakata Hamro Jawaniya) काफी पाप्यूलर सांग है. इस गानें को प्रियंका सिंह और पवन सिंह ने गाया है. यूट्यूब पर अब तक इस गानें को करोड़ों बार देखा जा चुका है.

Chhalakata Hamro Jawaniya

3. चमकेलु शीशा जईसन भोजपुरी गाना (chamkelu sisa jaisan Song)

पवन सिंह भोजपुरी फिल्मों में वो कलाकार है, जिनकी सिंगिंग और एक्टिंग दोनों लाजवाब है. उनके अधिकतर गानें सोशल मीडिया में हिट रहते हैं. पवन सिंह का अक्षरा सिंह के साथ ‘चमकेलु शीशा जईसन’ भी खूब पसंद किया जाता है. इस जोड़ी को इस गानें में खूब पसंद किया गया है. यूट्यूब प्लेटफार्म पर अब तक इस गानें को करोड़ों बार देखा जा चुका है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह का रोमांटिक डांस इस गानें की वीडियो में देखिए

https://youtu.be/d-JP7LkG8EU

4. पांडे जी का बेटा हूं (Pandey Ji Ka Beta Hoon Bhojpuri Song)

भोजपुरी गानों की बात अन्य फिल्मीं इंडस्ट्री के गानों से बहुत अलग होती है. भोजपुरी गानें फिल्मों में तो खूब चलते हैं, इसके अलावा सोशल मीडिया में भी खूब धमाल मचाते हैं. अब पांडे जी का बेटा (Pandey Ji Ka Beta Hoon) गानें को ही ले लीजिए. इस गानें के सिम्पल लिरीक्स होने के बावजूद भी करोड़ों लोग इस गानें को देख चुके हैं. इस गानें को Pradeep Panday (Chintu) और इंदू सोनाली (Indu Sonali) ने गाया हुआ है. ये रोमांटिक गाना आज भी बहुत पसंद किया जाता है.

chumma chapak ke song

5. सरसों के सगिया भोजपुरी गाना (Sarso Ke Sagiya Song)

खेसारी लाल यादव भोजपुरी सिनेमा के ऐसे सितारे है जिनके अधिकतर गानें हिट हो जाते हैं. अब उनके सरसों के सगिया गानें (Sarso Ke Sagiya Song) को ही ले लीजिए. इस गानें में काजल राघवानी ने जहां सेक्सी अदाओं से अपने फैंस का दिल लूटा है. वहीं खेसारी के नटखट अंदाज ने गानें में चार चांद लगा दिया है. 2017 में रीलीज हुए गानें को यूट्यूब पर करोड़ों बार देखा जा चुका है.

6. भोजपुरी गाना लॉलीपॉप लागेलू ( Lollypop Lagelu Bhojpuri song)

पवन सिंह के इस गानें को शायद ही कोई ऐसा शख्स होगा जिसने ना सुना हो. इस गानें की पॉपुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अगर किसी समारोह में भोजपुरी गानें चलाए जाते हैं तो ये गाना जरूर सुना जाता है. इस गानें को जहीद अख्तर ने लिखा है. 2008 में रिलीज हुए इस गानें को आज भी खूब सुना जाता है.

Lollypop Lagelu

7. बगल वाली जान मारेली भोजपुरी सॉन्ग (Bagal Wali Jaan Mareli Bhojpuri Song)

भोजपुरी सिंगर, एक्टर और दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी का बगल वाली जान मारेली (Bagal Wali Jaan Mareli Song) गाना भी काफी पाप्यूलर रहा था. एक दसक से भी ज्यादा पुराने इस गानें को भोजपुरी गानों को पसंद करने वाले खूब सुनते हैं.

bagal wali jaan mareli

8. भोजपुरी सॉन्ग कूलर कुुर्ती में (Cooler Kurti me Bhojpuri Song)

भोजपुरी फिल्म स्टार खेसारी लाल यादव का 2018-2019 साल बहुत अच्छा रहा. एक तरफ जहां उन्हें Big-Boss के धर में जाने का मौका मिला. वहीं उनके गानों ने भी खूब धमाल मचाया. उनके गानें इंटरनेट खूब वायरल हुए. उनके वायरल गानों में कूलर कुर्ती में गाना भी खूब वायरल हुआ. इस गानें में उनके साथ काजल राघवानी ने डांस किया है. देखिए ये सांग

Coolar Kurti song

9. लगा के थर्मामीटर भोजपुरी गाना (laga ke thermometer Bhojpuri song)

भोजपुरी सिनेमा में गानों और फिल्मों को हिट कराने में जितनी हिस्सेदारी एक्टर की होती है. उतनी ही हिस्सेदारी एक्ट्रेसेस की. भोजपुरी गानों में निधि झा का गाना भी खूब वायरल होता है. लगा के थर्मामीटर गाना में उनका हॉट डांस खूब पसंद किया गया है. सोशल मीडिया में ये गाना भी खूब चला था. इस गानें को अब तक लाखों लोग देख चुके हैं. इस भोजपुरी गाने में निधि झा भोजपुरी स्टार यश के साथ डांस करती नजर आ रही हैं.

10. खेसारी लाल यादव भोजपुरी गाना (Milte Marad Hamke Bhul Gailu Bhojpuri Song)

2017 में रिलीज हुए मिलते मरद हमके भूल गईलू गानें को अब तक यूट्यूब पर करोड़ों लोग देख चुके हैं. इस गानें को प्रियंका सिंह के साथ खेसारी लाल यादव ने गाया है. देखिए ये धमाकेदार गीत

milte marad hamko bhool

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *