Monalisa sexy dance video : मोनालिसा का डांस फिर हुआ सोशल मीडिया में वायरल, देखें वीडियो

Monalisa sexy dance video : मोनालिसा का डांस फिर हुआ सोशल मीडिया में वायरल, देखें वीडियो

Monalisa sexy dance video : भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की जानी मानी कलाकारा है. मोनालिसा की फैन फॉलोइंग फिल्मों में ही नहीं सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म में भी दिखाई देती है. अपनी जबरदस्त फैन फॉलोइंग के चलते मोनालिसा अक्सर अपने वीडियो सोशल मीडिया में शेयर किया करती है.

बड़ा पर्दा हो या फिर टेलीविजन मोनालिसा की जलवा हर जगह कायम है. उनके सेक्सी लुक और अट्रैक्टिव अंदाज का हर कोई फिदा है. मोनालिसा का सोशल मीडिया में एक गाना खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में मोनालिसा स्ट्रीट डांसर 3 डी का गाना मुकाबला में डांस करती नजर आ रही है. उनके इस सेक्सी लुक को उनके फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं.

https://www.instagram.com/p/B6o6B_4lk5d/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें यह गाना वरुण धवन और श्रद्धा कपूर की फिल्म से लिया गया है. यह फिल्म अभी हाल ही में थियेटर में रिलीज हुई है. मोनालिसा एक बेहतरीन कलाकार हैं उनके डांस अक्सर सोशल मीडिया में वायरल हुआ करते हैं. यूट्यूब पर उनके डांस के वीडियो आए दिन धमाल मचाते रहते हैं.

छोटे पर्दे पर नजर आ रही मोनालिसा

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी मोनालिसा अपनी वीडियोज शेयर किया करती है. इंस्टाग्राम अकाउंट में मोनालिसा की जबरदस्त सेक्सी फोटो और वीडियो देखने को मिल जाएंगे. हालांकि इन दिनों वह छोटे पर्दे पर नजर आ रही हैं जानकारों के मुताबिक वह अभी छोटे पर्दे पर ही काम करेंगे उन्होंने अभी तक किसी भी भोजपुरी फिल्म को साइन नहीं किया है

कई फिल्में कर चुकी हैं मोनालिसा

भोजपुरी फिल्म सिनेमा को मोनालिसा ने जितने कम समय में फिल्में दी हैं. शायद ही किसी कलाकारा ने दी हों. मोनालिसा ने भोजपुरी सिनेमा को 100 से अधिक फिल्में देकर अपनी एक्टिंग से लोहा मनवाया है. उन्होंने दिनेश लाल यादव निरहुआ, खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. सलमान खान के शो बिग बॉस में भी वो प्रतिभागी के तौर पर आ चुकी हैं

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *