विराट की हो गई जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर यूजर्स लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

विराट की हो गई जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर यूजर्स लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

इस समय स्टार प्लस का सबसे लोकप्रिय शो गम है किसी के प्यार में है, जो टीआरपी चार्ट में सबसे ऊपर है। इस शो में आयशा सिंह, नील भट्ट और ऐश्वर्या शर्मा प्रमुख भूमिकाओं में हैं। दर्शकों को तीनों किरदारों के बीच का लव एंगल काफी पसंद आ रहा है। हालांकि, निर्माताओं ने साजिश में एक मोड़ के लिए सई और विराट को अलग करके प्रशंसकों को निराश किया।

विराट की हो गई जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर यूजर्स लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 1

गम है किसी के प्यार में के आने वाले एपिसोड में, साईं और विराट के बीच की प्यारी केमिस्ट्री एक बार फिर दिखाई जाएगी, जो दर्शकों को बहुत पसंद आएगी। फैंस दोनों के बीच रोमांटिक पलों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। अगले एपिसोड में, सई कांबले को थप्पड़ मारेगी और बदला लेने की कसम खाएगी। इससे विराट साई की सुरक्षा के लिए बहुत चिंतित हो जाता है और वह उसकी रक्षा करने का फैसला करता है।

विराट की हो गई जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर यूजर्स लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 2

साई की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए, विराट उसकी देखभाल करता है और उस पर कड़ी नजर रखता है। हालाँकि, साई को अक्सर ऐसा लगता है कि कोई उसका पीछा कर रहा है और उसे शक हो जाता है। उसके बारे में जाने बिना, यह वास्तव में विराट है जो खुद को छिपाने के लिए खुद को कंबल से ढक लेता है और उसकी रक्षा के लिए उसका पीछा करता है। लेकिन साईं उसे अजनबी समझने की गलती करता है और सोचता है कि वह एक गुंडा है जो उसे नुकसान पहुंचाना चाहता है। वह फिर एक छड़ी पकड़ती है और कंबल के नीचे छिपे आदमी को मारना शुरू कर देती है।

विराट की हो गई जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर यूजर्स लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 3

साईं द्वारा विराट को डंडे से पीटने वाला सीन इस समय सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और इस क्लिप पर यूजर्स खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट किया, “सई गुंडे में बदल गई और विराट से मिल गई। मुझे इस सीन में बहुत मजा आया।” एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “क्या सई ने कल विराट को नहलाया था और आज डंडे से पीटा? विराट इन सब का मजा लेता नजर आ रहा है।”

विराट की हो गई जमकर पिटाई, सोशल मीडिया पर यूजर्स लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 4

वह दृश्य जहां सई विराट को छड़ी से पीटती है, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है और कई उपयोगकर्ता क्लिप पर टिप्पणी कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘सई ने गुंडे बनकर विराट को पीटा, लेकिन मुझे यह सीन सबसे ज्यादा पसंद आया।’ एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, “सई ने विराट को नहलाया क्या? मजा आ गया. कल डायलॉग से धुलवाया, आज लाठियों से धुलवाया.” एक तीसरे यूजर ने लिखा, “मुझे सई की पिटाई वाले सीन बहुत पसंद आए। कोई और सीन ‘मेरे साईं’ की तीव्रता का मुकाबला नहीं कर सकता।” गम है किसी के प्यार में, जिन्होंने ऑनलाइन शो देखा, के प्रशंसकों ने लंबे समय के बाद आयशा और नील के बीच केमिस्ट्री का आनंद लिया। कुछ फैन्स को लगता है कि तमाम ट्रॉमा के बाद विराट जिस डांट के हकदार थे, वह इसके हकदार थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *