Kanpur dehat : ग्रीन जोन वाले कानपुर देहात में दूसरा कोरोना पॉजिटिव केस, बढ़ सकती है सख्ती

kanpur dehat corona case

courtsey-google images

Kanpur dehat news : देश में कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं। यूपी में भी कोरोना के मामले लगातार सामने आ रहे हैं। यूपी में अभी तक 2766 मामले कोरोना के पाए गए हैं। वहीं, 50 मौत हो गई है। जबकि 802 लोग ठीक होकर घर जा चुके हैं।

यूपी के कानपुर देहात में एक युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। युवक सूरत से एक सप्ताह पहले ही आया था। एक सप्ताह पहले गुजरात के सूरत से सरवनखेड़ा विकासखंड क्षेत्र के गांव से आया था।

दरअसल युवक को सर्दी, खांसी, जुकाम, बुखार था। इसलिए वो चेकअप कराने रनियां के न्यू प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचा। जहां युवक के स्वाब का सैंपल लैब भेजा गया। जिसके बाद अब युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव (Kanpur dehat news) आई है।

हालांकि युवक के लक्षण देखकर उसे पहले ही सैंपल लेने के बाद होम क्वारंटीन कर दिया गया था। कोरोना की पुष्टि होने के बाद उसे कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही परिजनों और जिन लोगों के संपर्क में युवक आया है उन सभी के सैंपल जांच के लिए भेजे गए हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले 29 अप्रैल को झारखंड के रहने वाले एक युवक में कोरोना की पुष्टि हुई थी। वहीं, अब इस दूसरे युवक के (Kanpur dehat news) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने से जिले में हड़कंप मच गया है। जिले में ये दूसरा कोरोना केस है। इससे पहले कोरोना के मामले नहीं होने की वजह से कानपुर देहात ग्रीन जो में था।

गौरतलब है कि देश में कोरोना के लगातार के सामने आ रहे हैं। कोरोना के मामले भारत में 46 हजार से भी ज्यादा हो गए हैं। जबकि 1500 के करीब लोगों की मौत हो चुकी है।