Ranchi : प्रेमिका को भगाने आए युवक ने लड़की की मां को भी उठाया

Ranchi : झारखंड के रांची में अजीबोगरीब मामला सामने आया है. जहां तुपुदाना थाना क्षेत्र के गोटिया गांव में एक नाबालिक प्रेमिका को भगाने आए युवक ने प्रेमिका की मां को भी साथ में कार से अगवा कर लिया. हालांकि पुलिस ने युवक को परिजनों की शिकायत के बाद हिरासत में ले लिया है. आरोपी चंदन और कार ड्राइवर रंजन कुमार पर एफआईआर दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जा रही है. जानकारी के मुताबिक युवक नालंदा के कतरी सराय थाना क्षेत्र का रहने वाला है.

इस मामले पर आरोपी चंदन ने सफाई देते हुए पुलिस को बताया है कि वो बिहार से पूरी प्लानिंग कर भाड़े की कार (एचआर एइ 5446) के साथ प्रेमिका के गांव पहुंचा था. परिजनों के मुताबिक नाबालिग लड़की को प्रेम के जाल में फंसाकर आरोपी कर में बैठाकर फरार होने ही वाला था. तभी लड़की की मां ने देख लिया और वो कार के पास आकर युवक को बेटी भगाकर ले जाने का विरोध करने लगी.

इसपर आरोपी चंदन और कार ड्राइवर रंजन कुमार ने लड़की की मां को भी जबरन कार में बैठा लिया. लड़की की मां ने आगे बताया कि मां-बेटी को बैठाकर दोनों ने कार चला दी. इसके बाद लड़की के गांव से थोड़ी दूर बालसरिंग रिंग रोड (Balasiring Ring Road)पर मां को कार से उतार दिया. इसके बाद मां को कार से उतार कर युवक प्रेमिका के साथ फरार हो गया. इसके बाद लड़की के परिजनों ने पुलिस को सूचना दी.

पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रिंग रोड पर लगे सीसीटीवी से कार का नंबर निकाल लिया. इसके बाद पुलिस ने वाहनों की जांच शुरू कर दी. कुछ देर बाद युवक प्रेमिका और कार ड्राइवर रंजन के साथ रिंग रोड पर सभी को हिरासत में ले लिया. पुलिस ने नाबालिग लड़की को परिजनों के साथ भेज दिया और युवकों पर एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई कर रही है.

भाई की शादी में दोनों की हुई थी पहली मुलाकात

आरोपी प्रेमी चंदन ने पुलिस को बताया कि उसकी और लड़की की मुलाकात 2017 में चचेरे भाई की शादी में हुई थी. इसके बाद दोनों ने मोबाइल नंबर ले लिया. चंदन और लड़की की फोन पर बातचीत होने लगी. लड़की के परिजनों को जब पता चला तो उन्होंने उसे दिल्ली भेज दिया. 6 जनवरी को लड़की और चंदन ने भागकर मंदिर में शादी कर ली. इसके बाद नाबालिग लड़की को काफी ढूंढा और रांची मां के पास भेज दिया. जिसके बाद आरोपी लड़के ने ये कदम उठाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *