कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका ने बॉक्स ऑफिस में की ताबड़तोड़ कमाई, रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित है फिल्म

नई दिल्ली: Manikarnika Box Office Collection : रानी लक्ष्मीबाई पर आधारित फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi) ने बॉक्सआफिस में जमकर कमाई की है. इस फिल्म ने सोमवार तक करीब 50 करोड़ रुपए तक की कमाई कर डाली है. फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi) ने दूसरे हफ्ते में भी शानदार शुरुआत की है. इस फिल्म ने सोमवार को दिल्ली एनसीआर, राजस्थान और उत्तर प्रदेश जैसे राज्यों में जमकर कमाई की. [the_ad id=”1083″] फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) ने रिलीज होने के एक हफ्ते के भीतर ही 50 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है.  किसी फिल्म का एक हफ्ते के अंदर भी 50 करोड़ क्लब में पहुंचना बहुत बड़ी बात होती है. फिल्म ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) ने पहले दिन 6 करोड़, दूसरे दिन 19 करोड़, तीसरे दिन 15 करोड़ कमा लिए थे. रिपब्लिक-डे के बावजूद भी रविवार तक मणिकर्णिका (Manikarnika)ने कुल 42 करोड़ तक का बिजनेस कर लिया था.

courtsey-google images

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की इस फिल्म को देखकर लग रहा है कि अपने दूसरे हफ्ते के दौरान ये 60-65 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस कर सकती है. इस फिल्म में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) झांसी की रानी के रूप में अभिनय कर रही हैं. लोगों को कंगना रनौत की एक्टिंग बहुत अच्छी लग रही है. फिल्म मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी (Manikarnika: The Queen of Jhansi) 100 करोड़ के बजट में बनी है. अगर फिल्म का रिस्पांस अच्छा रहा तो अगले हफ्ते तक ये अपनी लागत निकाल सकती है. ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika)के डायलॉग को प्रसून जोशी ने लिखा है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के अलावा इस फिल्म मणिकर्णिका (Manikarnika) में डैनी डेन्जोंगपा जैसे कलाकारों ने इस फिल्म में जान डालने का काम किया है.

courtsey-google images

इस फिल्म को राधा कृष्णा, जगारलामुद और खुद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने डायरेक्ट किया है.  फिल्म  ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) महिला सशक्तिकरण को प्रेरित करती है. इस फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के जीवन और 1857 के भारतीय विद्रोह के दौरान ब्रिटिश ईस्ट इंडिया कंपनी के खिलाफ उनकी लड़ाई को बहुत खूबसूरती से दिखाया गया है.  बता दें कि भारत के अलावा ‘मणिकर्णिका’ (Manikarnika) दुनिया के 50 देशों की 700 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है. भारत में ये फिल्म 3000 स्क्रीन्स पर लगी है. भारत में ये तमिल और तेलुगू भाषा में भी रिलीज हुई है.

jitendra pal:
Leave a Comment

This website uses cookies.