इंजीनियर पति ने पत्नी के लिए दिया ऐसा गिफ्ट कि लोग बोले ‘पति हो तो ऐसा’

इंजीनियर पति ने पत्नी के लिए दिया ऐसा गिफ्ट कि लोग बोले ‘पति हो तो ऐसा’

अक्सर लोग अलग-अलग तरह से अपने प्यार को जाहिर करते हैं। प्यार के इजहार का एक ऐसा ही मामला बिहार से आया है. जहां एक पति ने अपनी पत्नियों को ऐसा गिफ्ट दिया कि जिसे पता लगा वो हैरान रह गया. आज हम बात करने जा रहे हैं एक ऐसे ही व्यक्ति की जिन्होंने एक अनोखे अंदाज में अपनी पत्नी के लिए प्यार जाहिर किया है। पटना के एक मैकेनिकल इंजीनियर ने अपनी पत्नी को गिफ्ट में जो तोहफा दिया है उसे सोशल मीडिया में लोग काफी पसंद कर रहे हैं. यही नहीं उनके इस नायाब गिफ्ट को उनकी पत्नी को भी काफी पसंद आया है.

दरअसल पटना के अनुज कुमार एक मैकेनिकल इंजीनियर हैं। जिन्होंने अपने घर में अपनी पत्नी के लिए लिफ्ट बनाकर एक अनोखा तोहफा अपनी पत्नी काजल को दिया। बता चलें कि अनुज द्वारा बनाई गई इस लिफ्ट में इंसान नहीं जा सकते बल्कि इसमें खाने पीने का सामान जैसे- नाश्ता, खाना आदि चीजें लेकर एक फ्लोर से दूसरे फ्लोर तक भेजा जा सकता हैं। अनुज ने खास इस खास लिफ्ट को अपनी पत्नी की मदद के लिए तैयार किया है। जिससे उनकी पत्नी को एक फ्लोर से दूसरे फ्लोर तक सामान ले जाने में कोई परेशानी न हो।

इंजीनियर पति ने पत्नी के लिए दिया ऐसा गिफ्ट कि लोग बोले 'पति हो तो ऐसा' 1

अनुज कुमार ने इस अपने गिफ्ट के बारे में मीडिया से बात करते हुए बताया कि वो चाहते थे कि गेस्ट के आने पर एक फ्लोर से दूसरे फ्लोर तक सामान लाने में उनकी पत्नी को कोई परेशानी न हो इसलिए उन्होंने इस लिफ्ट को बनाया। इससे उनकी पत्नी को काफी मदद मिली है। जब भी कभी उनके घर में मेहमान आएंगे तो वो उनके स्वागत में इस लिफ्ट की सहायता से भोजन और नाश्ता करा सकती हैं। वो खाना या फिर नाश्ते को लिफ्ट में बनाकर रख देंगी. और घर के सदस्यों को अलग-अलग फ्लोर से उसे पहुंचा देंगी।

सीढ़ियों से पैर फिसलने की वजह से आया इस गिफ्ट का आइडिया

अनुज कुमार ने बताया कि, एक दिन घर में गेस्ट आए हुए थे। उनकी पत्नी मेहमानों के लिए नाश्ता लेकर आ रही थीं, तभी अचानक से उनका पैर सीढ़ियों पर फिसल गया और गिरने के कारण उनकी पत्नी को काफी चोट भी आई थी। तभी अनुज ने सोच लिया कि वे इस घटना को दोबारा नहीं होने देंगी।

इंजीनियर पति ने पत्नी के लिए दिया ऐसा गिफ्ट कि लोग बोले 'पति हो तो ऐसा' 2

इसी सोच के साथ उन्होंने घर पर ही लिफ्ट बनाने का फैसला कर लिया। अनुज ने बताया कि इस लिफ्ट को बनाने में लगभग 11 महीने का समय लगा। शुरुआत में अनुज को लिफ्ट बनाने में काफी मुश्किलें आईं पर उन्होंने हार नहीं मानी और अपनी पत्नी को ध्यान में रखते हुए वे इस लिफ्ट को लगाने में कामयाब हुए।

नायाब तोहफे से काफी खुश हैं काजल

पत्नी काजल अपने पति के इस नायाब तोहफे से काफी खुश हैं उनका कहना है कि, अक्सर पति अपनी पत्नियों को सोना-चांदी जैसे तोहफे देते रहते हैं लेकिन अनुज ने उन सबसे हटकर ये खास तोहफा उन्हें दिया इससे उन्हें ऊपर नीचे भागना नहीं पड़ता और जब गेस्ट आते हैं तो वह किचन से ही खाने-पीने की सामग्री लिफ्ट में रखकर नीचे भेज देती हैं।

इंजीनियर पति ने पत्नी के लिए दिया ऐसा गिफ्ट कि लोग बोले 'पति हो तो ऐसा' 3

अपनी पत्नी को ये स्पेशल गिफ्ट देकर अनुज ने उन सभी पतियों के लिए मिसाल कायम की है जो अपनी पत्नियों के लिए कुछ खास करना चाहते हैं। उनके इस अनोखे तोहफे की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *