Bhojpuri Song : इस सेक्सी एक्ट्रेस के साथ ये क्या करते नजर आ रहे पवन सिंह, देखें भोजपुरी वीडियो गाना

Bhojpuri Song : इस सेक्सी एक्ट्रेस के साथ ये क्या करते नजर आ रहे पवन सिंह, देखें भोजपुरी वीडियो गाना

Bhojpuri Song : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में पवन सिंह काफी सफल कलाकार के तौर पर देखें जाते हैं. उन्होंने इस इंडस्ट्री को कई फिल्में दी है. गानों में भी अपने टैलेंट का लोह मनवाया है. भोजपुरी सिनेमा का ये कलाकार आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना रहता है.

फिल्मों में रोमांटिक सीन्स हो या फिर एक्शन पवन सिंह अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस के लिए हमेशा चर्चा में बने रहते हैं. स्क्रीन पर उनकी जबरदस्त परफार्मेंस के चलते उनकी जबरदस्त फैंन फॉलोइंग हैं. उनकी फैन फॉलोइंग का प्रभाव सोशल मीडिया में खूब दिखाई देता है.

https://youtu.be/ar_tXRF_3Mg
sage wala age bhail

सोशल मीडिया में आए दिन उनके गानें ट्रेंड करते रहते हैं. इन दिनों सोशल मीडिया में पवन सिंह का एक पुराना गाना खूब वायरल हो रहा है. इस गानें को उनके फॉलोवर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इस गानें में वो भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी के साथ रोमांटिक मूड में डांस करते नजर आ रहे हैं. इन दोनों कलाकारों की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है.

पवन सिंह और अक्षरा सिंह की गोल्डन जोड़ी

पवन सिंह अपने गानों के साथ अपनी रियल लाइफ जिंदगी के लिए भी सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बने रहते हैं। अक्षरा और पवन सिंह की जोड़ी के चर्चे सोशल मीडिया में जमकर रहे होते हैं।

ऐसा कहा जाता है कि भोजपुरी फिल्मों में एक समय पवन सिंह और अक्षरा सिंह की जोड़ी को गोल्डन जोड़ी माना जाता था यह जोड़ी जिस फिल्म में काम करती थी उसे हिट मान लिया जाता था। लेकिन दोनों के रिश्ते में आई दरार की वजह से यह जोड़ी कभी साथ नहीं दिखाई थी

बता दे अक्षरा सिंह और पवन सिंह का काफी समय पहले ब्रेकअप हो चुका इस ब्रेकअप के चर्चे सोशल मीडिया में खूब वायरल हुए थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *