Leopard on hydrabad roads : हैदराबाद में सड़क पर आराम फरमाता नजर आया तेंदुआ, वीडियो वायरल

Leopard on hydrabad roads : कोरोना महामारी की वजह से देश में लॉकडाउन है। लोग अपने-अपने घरों में हैं। सड़कें सूनसान हैं। खाली सड़कों पर दूर दूर तक कोई नजर नहीं आता है। ऐसे में जंगलों से जानवर सड़कों पर नजर आ रहे हैं। एक मामला हैदराबाद से सामने आया है, जहां मैलारदेवपल्ली की मेन सड़क पर गुरुवार को सुबह एक तेंदुआ घूमते नजर आया।

उसके बाद तेंदुआ सड़क के किनारे बैठ गया। तेंदुए को देखकर लोगों में दहशत फैल गई। जिसके बाद लोगों ने वन विभाग को इसकी जानकारी दी।

आते-जाते लोगों में से किसी ने सड़क किनारे बैठे तेंदुए की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया. जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया। वायरल वीडियो में सड़क पर बैठे तेंदुए (Leopard on hydrabad roads) को देखकर लग रहा है कि तेंदुआ या तो बीमारी या बुरी तरह घायल है।

कई लोग तेंदुए को देखने के लिए रुक गए और वीडियो बनाने लगे। वहीं, एक व्यक्ति ने तेंदुए के पास जाकर वीडियो बनाने की कोशिश की लेकिन तेंदुए ने उस पर हमला कर दिया जिसके बाद शख्स को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Leopard on hydrabad roads video

व्यक्ति पर हमला करने के बाद तेंदुआ सड़क से (Leopard on hydrabad roads) भाग कर एक इंडस्ट्रियल इलाके में घुस गया जो कि कई एकड़ में फैला है। फिलहाल वन विभाग की टीम तेंदुए की ड्रोन की मदद से तलाश कर रही है।आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को हैदराबाद के गोलकोंडा इलाके में एक पैंथर को देखा गया था। जिसके बाद पैंथर को को रेस्क्यू किया गया।

गौरतलब है कि लॉकडाउन की वजह से सड़कें वीरान है। चंद लोग ही जरूरी काम से बाहर निकलते हैं। ऐसे में जंगली जानवर बाहर सड़कों पर देखे जा रहे हैं। सिर्फ हैदराबाद में ही नहीं बल्कि अलग-अलग राज्यों में इस तरह जानवरों को सड़कों पर टहलते देखा गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *