wajid of sajid wajid music jodi died : बॉलीवुड में कई हिट गाने देने वाले वाज‍िद खान ने मुंबई के अस्पताल में लीं अंतिम सांसें, सिनेमा जगत में शोक की लहर

wajid of sajid wajid music jodi died : वाजिद खान की मुंबई के एक अस्पताल में मृत्यु हो गई। इस बात की जानकारी सोनू निगम ने अपने फेसबुक पेज से सबसे पहले दी. उनकी इस जानकारी के बाद मनोरंजन जगत में शोक की लहर गूंज उठी है.

wajid of sajid wajid music jodi died : कैसे हुई वाजिद की मृत्यु

दरअसल वाजिद की देर रात अचानक तबियत खराब हो गई थी. वाज‍िद को सीने में दर्द की समस्या हुई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. अस्पताल में डॉक्टरों ने मेड‍िकल चेकअप के बाद हार्ट में ब्लॉकेज की समस्या बताई थी। ज‍िसके फौरन बाद ही उनकी एंजियोप्लास्टी ( Angioplasty) कराई गई। हालांकि डाक्टरों की तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें बचाया नहीं जा सका.

Twitter पर फिल्मी सितारों ने शोक प्रकट किया

salim merchant on wajid death

Priyanka chopra on wajid death

Salman khan की movie से की थी career की शुरूआत

साजिद वाजिद की जोड़ी, सलमान खान को अपनी कामयाबी का श्रेय देती थी. सलमान की फिल्म प्यार किया तो डरना क्या से इस जोड़ी ने बॉलीवुड फिल्मों में अपने गानों की शुरुआत की थी। इसके बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री को इस जोड़ी ने कई हिट फिल्मों में अपना संगीत दिया. पार्टनर, वांटेड, दबंग जैसी तमाम फिल्मों पर इस जोड़ी के संगीत को काफी सराहना मिली ।

jitendra pal:
Leave a Comment

This website uses cookies.