Saif-Kareena’s baby : करीना सैफ के दूसरे बच्चे का नाम आया सामने? एक साक्षात्कार में पहले ही कर चुकी हैं खुलासा

Saif-Kareena’s baby : करीना सैफ के दूसरे बच्चे का नाम आया सामने? एक साक्षात्कार में पहले ही कर चुकी हैं खुलासा

Saif-Kareena’s baby : करीना कपूर को बॉलीवुड की बेबो कहा जाता है. करीना-सैफ के घर में इन दिनों खुशियों का माहौल है. इस खुशी की वजह उनके घर में आए नए मेहमान को लेकर है. करीना कपूर ने अपने दूसरे बच्चे को जन्म दिया है. फैमिली में तैमूर के बाद एक और बच्चे के आने से पूरा परिवार बेहद खुश है. तैमूर अली खान जो अब तक सबसे छोटे थे अब वो बड़े भाई बन गए हैं. बेबी बॉय के जन्म के बाद से ही सैफ अली खान और करीना कपूर खान को देश-दुनियां से लोगों के बधाई संदेश मिल रहे हैं.

करीना-सैफ को उनके फैंस के अलावा कई बड़ी सेलेब्रिटीज भी सोशल मीडिया के जरिए बधाई दे रही हैं. हालांकि बेबी-बॉय (Saif-Kareena’s baby) के जन्म के बाद से ही लोगों के बीच नाम को लेकर उत्सुक्ता बनी हुई है. सोशल मीडिया में नए बच्चे को लेकर लोग पूछ रहे हैं कि करीना-सैफ इस बच्चे का नाम क्या रखेंगे ?.

Saif-Kareena’s baby : करीना सैफ के दूसरे बच्चे का नाम आया सामने? एक साक्षात्कार में पहले ही कर चुकी हैं खुलासा 1

उनके पहले बच्चे तैमूर के नाम को लेकर सोशल मीडिया में जबरदस्त विवाद हुआ था. लेकिन करीना-सैफ ने विवाद को नजरअंदाज करते हुए अपने ही पसंद का नाम रखा. तैमूर का नामकरण उनके पिता सैफ अली खान ने किया था.

करीना-सैफ ने अपने एक साक्षात्कार में बताया था कि जिस समय तैमूर का नामकरण हो रहा था तभी सैफ के मन में दूसरा नाम भी आया था. जिस दूसरे नाम को रखने के लिए वो सोच रहे थे वो नाम सैफीना था लेकिन बेबी-बॉय की वजह से ये नाम नहीं रखा गया. इस बार भी बेबी बॉय की वजह से ये नाम नहीं रखा जाएगा.

करीना की जिद की वजह से रखा नाम ‘तैमूर’

करीना कपूर खान ने एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया था कि जब वो अस्पताल जा रहीं थी उससे एक रात पहले उससे एक रात पहले सैफ ने उनसे पूछा था कि क्या वो तैमूर नाम को लेकर श्योर हैं. सैफ अली खान ने बेबी के लिए ‘फैज़’ नाम का भी सुझाव दिया था. सैफ ने फैज नाम के बारे में बताया था कि उनके दिमाग (Saif-Kareena’s baby) में ये नाम इसलिए आया था कि क्योंकि ये नाम काफी कवित्वपूर्ण और रोमांटिक लगता है.

हालांकि, करीना के जिद पर अड़ने की वजह से तैमूर नाम रखना पड़ा था. करीना अपने बच्चे को फाइटर बनाना चाहती थी इसलिए उन्होंने तैमूर नाम रखा था. करीना ने बताया था कि ‘तैमूर का मतलब है लोहा और मैं आइरन मैन की पैदा करना चाहती थी. इसलिए मुझे मेरे बेटे के तैमूर नाम पर गर्व है.

हालांकि अभी तक करीना और सैफ ने अभी तक अपने दूसरे बच्चे का नामकरण लोगों से साझा नहीं किया है लेकिन ऐसा माना जा रहा है चूंकि करीना ने बेबी बॉय को जन्म दिया है इसलिए ‘फैज़’ नाम रखा जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *