Pawan singh Bhojouri song : लॉकडाउन में पवन सिंह के गानों की धूम, 4 दिन में बनाया Hit गाना

Pawan singh Bhojouri song

Pawan singh Bhojouri song : लॉक डाउन में फिल्म, सीरियल्स की शूटिंग सब बंद है। ऐसे में दर्शकों को कुछ भी देखने को नहीं मिल रहा है। हर सेक्टर में लॉकडाउन का असर देखने को मिल रहा है। लेकिन भोजपुरी सिनेमा में इसका बिल्कुल भी असर नहीं दिख रहा है।

लॉकडाउन में रोज भोजपुरी गाने लॉंच हो रहे हैं। भोजपुरी सुपरस्टार्स के गाने इन दिनों लोगों के लिए बोरियत दूर करने का जरिया बन रहे है। अब पवन सिंह का एक नया ‘मीठा मीठा बथे कमरिया हो’ गाना रिलीज किया गया है।

जो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। इस गाने को Worldwide records bhojpuri ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है।

Pawan singh Bhojouri song

गाने की सफलता का अंदाजा इसके व्यूज को देखकर लगाया जा सकता है। सिर्फ 4 दिन में इस गाने को 50 लाख से ज्यादा लोग देख चुके है। गाने को अभी तक 4.6 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इसीलिए ये गाना चंद दिनों में ही वायरल हो गया है।

‘मीठा मीठा बथे कमरिया हो’ गाने को लोगों काफी पसंद कर रहे हैं। बता दें इस गाने को अरुण बिहारी ने लिखा है। गाने का संगीत आशीष वर्मा ने दिया है।

ऐसा पहली बार नहीं है जब पवन सिंह का कोई गाना कुछ ही दिनों में वायरल हुआ है। पवन सिंह के गाने का लोगों को काफी इंतजार रहता है। और जब गाना आता है कुछ ही घंटों में वायरल भी हो जाता है।

बता दें कि कोरोना महामारी की वजह से लॉकडाउन में खेसारी लाल यादव, समर सिंह, पवन सिंह, रितेश पांडे, प्रमोद प्रेमी के गाने रिलीज हो रहे हैं। लोगों को इनके गाने काफी पसंद भी आ रहे हैं। इसलिए ये गाने तुरंत ट्रेंड में भी आ जाते हैं।

Pawan singh career

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा के जाने माने कलाकार हैं. उनकी लोकप्रियता की वजह से इंडस्ट्री में Highest paid actors में शुमार हैं. 2007 में भोजपुरी सिनेमा की फिल्म Rangli Chunariya Tohre Naam से उन्होंने एक्टिंग में शुरुआत की थी.