Bamfaad movie leaked in Tamilrockers : परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की फिल्म ‘बमफाड़’ की कमाई पर तमिलरॉकर्स ने लगाया ग्रहण, HD प्रिंट में की लीक

Bamfaad movie leaked in Tamilrockers : बॉलीवुड में अपनी कॉमेडी और फिर हेरा फेरी में बाबू राव से मशहूर परेश रावल के बेटे ने बॉलीवुड में फिल्म बमफाड़ के जरिए डब्यू किया है। लेकिन फिल्म के बाद रिलीज फिल्म की कमाई पर किसी ने ग्रहण लगा दिया। क्योंकि परेश रावल के बेटे आदित्य रावल की फिल्म का HD प्रिंट लीक हो चुका है।

ये फिल्म तमिल रॉकर्स (Tamilrockers) ने लीक की है। बता दें लॉक डाउन की वजह से सिनेमा हॉल, मॉल सब बंद हैं। इसीलिए 10 अप्रैल को मेकर्स ने इस फिल्म को ZEE5 ओटीटी पर रिलीज किया। जिस पर तमिल रॉकर्स की नजर पड़ गई और फिल्म का प्रिंट लीक कर दिया।

तमिलरॉकर्स अपने फायदे के लिए फिल्मों और वेबसीरीज की स्ट्रीमिंग के कुछ ही घंटों बाद लीक कर मोटी कमाई कर रहा है। अभी कुछ दिन पहले ही तमिसरॉकर्स ने Alt balaji की वेबसीरीज XXX को लीक कर दिया था।

इसके अलावा भी तमिलरॉकर्स बॉलीवुड औऱ साउथ की कई फिल्मों के HD प्रिंट लीक कर चुका है जिससे एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री काफी परेशान है। परेशान होकर सभी ने तमिलरॉकर्स (Bamfaad movie leaked in Tamilrockers) को बैन तक कराने की कोशिश की लेकिन सब बेकार साबित हुई। ये फिल्म तमिलरॉकर्स के अलावा Rdxhd, Tamilgun movie, worldfree4u 2019  जैसी वेबसाइट्स पर भी मौजूद है.

Bamfaad movie leaked in Tamilrockers

कोई भी तमिलरॉकर्स का कुछ भी नहीं बिगाड़ पाया, हुआ सिर्फ इतना की तमिलरॉकर्स साइट (Bamfaad movie leaked in Tamilrockers) को ब्लॉक कर दिया गया लेकिन बाद में दूसरे डोमेन से इस काम को अंजाम देने लगा।

Bamfaad movie leaked in Tamilrockers

फिल्म बमफाड़ से आदित्य रावल बॉलीवुड में डेब्यू कर चुके हैं। आदित्य के साथ साउथ की अदाकारा शालिनी पांडेय ने भी बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इससे पहले शालिनी साउथ की फिल्म अर्जुन रेड्डी में नजर आई थीं। ये फिल्म अनुराग कश्यप ने बनाई है।

‘बमफाड़’ फिल्म की कहानी

एक लड़का कॉलेज में दाखिला लेता है। लड़का काफी शैतान होता है। कॉलेज में उसे एक लड़की दिखती है जिससे उस लड़के को पहली नजर में प्यार हो जाता है। वो लड़की उसे एक कदम बमफाड़ लगती है।

इसीलिए लड़के को लड़की से प्यार हो जाता है। लड़की को भी वो लड़का पसंद आ जाता है। लेकिन तभी एंट्री होती है लड़की के भाई की जो कि इन दोनों के प्यार को खत्म करना चाहता है। लड़की का भाई इलाहाबाद का बड़ा गुंडा होता है। लड़की से अलग करने के लिए वो लड़के को धमकाता है। आगे की कहानी आपको ये फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *