Bhojpuri Song 2020 आम्रपाली दुबे और निरहुआ का गाना हुआ वायरल, देखिए वीडियो

Bhojpuri song 2020 : भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri movies) में अमरपाली दुबे (Actress Amrapali Dubey) का बहुत बड़ा नाम है. भोजपुरी गानों में उनके डांस के चर्चे आम बात हैं. निरहुआ (Actor Nirahua) के साथ अमरपाली दुबे की जोड़ी को भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri cinema) में सबसे बेहतरीन जोड़ी के तौर पर देखा जाता है. इन दोनों कलाकारों के फैंस इस जोड़ी को सिनेमाई पर्दे पर देखना पसंद करते हैं.

Bhojpuri songs 2020
Bhojpuri songs 2020

सोशल मीडिया में इन दिनों ये जोड़ी एक गाने को लेकर चर्चा में है. हाल ही में इस जोड़ी ने एक धमाकेदार गाना रिलीज किया है. सोशल मीडिया में दर्शकों के बीच इस गाने को लेकर हलचल मचा हुआ है. इस गाने के बोल को ‘फुटानी के फाटक’ (Futani Ke Fatak Song) हैं.

इस भोजपुरी गाने में आम्रपाली बहुत सेक्सी लग रही हैं. वही, निरहुआ का अंदाज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में अम्रपाली दुबे और निरहुआ सुहागरात के सीन में देखें जा रहे हैं. गाने में अमरपाली दुबे दुल्हन के गेटअप में और निरहुआ दूल्हे का अभिनय करते दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो सॉन्ग को इस हफ्ते ही रिलीज किया गया है.

बता दें, इस गाने को 1 हफ्ते के भीतर ही करीब 5लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. ये गाना वेब म्यूजिक के लेबल के अंदर बनाया गया है. ये गाना निरहुआ की फिल्म ‘रोमियो राजा’ से लिया गया है. इस गाने को दिनेश लाल यादव और प्रियंका सिंह ने गाया है. जबकि संदीप साजन ने इस गाने के लिरिक्स दिए हैं.

बताते चलें कि आम्रपाली दुबे उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से हैं. उन्होंने मुंबई से स्नातक पढ़ाई कर भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना करियर बनाया. आम्रपाली दुबे का कहना है कि वो डॉक्टर बनना चाहती थी, लेकिन किसी वजह से उनको इस करियर में आना पड़ा.

उन्होंने टीवी सीरियल ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’ में सुमन का किरदार निभाया था. 2014 में भोजपुरी सिनेमा में उनको सफलता मिली. दिनेश लाल यादव की फिल्म ‘निरहुआ रिक्शावाला’ में उनकी जबरदस्त एक्टिंग ने लोगों का दिल जीत लिया. 2015 में उन्हें भोजपुरी इंटरनेशनल फिल्म अवॉर्ड भी दिया गया. ये अवार्ड फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के लिए दिया गया था.

आम्रपाली दुबे ने फिल्म इंडस्ट्री को 25 से भी ज्यादा फिल्में दी हैं. 2017 में उनका गाना यूट्यूब पर ट्रेंड किया था. उनका गाना ‘राते दिया बुताके’ यूट्यूब ने 10 करोड से भी ज्यादा दर्शकों द्वारा देखा गया था.

Bhojpuri song 2020
Bhojpuri song 2020