Bhojpuri Hot Video : इस भोजपुरी सितारे के हॉट वीडियो ने इंटनेट पर मचाया तहलका, वीडियो वायरल

Bhojpuri Hot Video : इस भोजपुरी सितारे के हॉट वीडियो ने इंटनेट पर मचाया तहलका, वीडियो वायरल

Bhojpuri actress Hot Video : भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री देश की उभरती हुई क्षेत्रीय फिल्म इंडस्ट्री के रूप में देखी जाती है. इस इंडस्ट्री ने सिनेमा और टीवी में कई कलाकार दिए हैं. इन दिनों भोजपुरी एक्ट्रेस निधि झा भी ऐसी ही बुलंदियों को छू रही हैं. भोजपुरी सिनेमा से निकलकर उन्होंने टीवी की दुनिया में बिहार का नाम रोशन किया है.

टीवी एक्ट्रेस के साथ वो भोजपुरी इंडस्ट्री की हॉट सेंसेशन के रूप मे जानी जाती हैं. भोजपुरी फिल्मों और टीवी के अलावा निधि सोशल मीडिया में चर्चा का विषय बनी रहती हैं. यूट्यूब में उनके हॉट, सेक्सी, और बोल्ड बिकनी फोटो और वीडियो शूट वायरल होते रहते हैं. उनकी हर वीडियो पर लाखों व्यूज आते हैं वहीं लोग उनके सेक्सी पोज को देखना भी पसंद भी करते हैं.

निधि झा इन दिनों अपनी एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं. उनका एक हॉट वीडियो (Hot Video) यूट्यूब पर काफी वायरल हो रहा है. उनका एक गाना ‘थर्मामी़टर’ को यूट्यूब पर अब तक 10 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, इस गाने पर लाखों लाइक्स भी आ चुके हैं.

इस गाने में निधि झा भोजपुरी स्टार यश के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो (Bhojpuri Hot Video) में यश के साथ हॉट और इंटीमेट सीन्स करते दिखाई दे रही हैं. निधी झा भी इस वीडियो में काफी हॉट लग रही हैं. इन दोनों भोजपुरी कलाकारों की कैमिस्ट्री को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं.

Bhojpuri Hot Video song

source-youtube

हालांकि, ये गाना 2008 में आई एक भोजपुरी फिल्म का है. निधि झा की जबरदस्त फैन फॉलोवर्स होने की वजह से उनके गाने हमेशा वायरल होते रहते हैं.

बताते चलें कि निधि झा इन दिनों अपनी एक फिल्म के प्रोजेक्ट की शूटिंग में लगी हुई हैं. उन्होंने कई भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर्स के साथ काम किया हुआ है. उन्होंने 2016 में आई भोजपुरी फिल्म ‘गदर’ के साथ अपना डेब्यू किया था. इसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी हिट फिल्में दी हुई हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *