Bhojpuri Video Song 2020: Khesari lal के इस गानें में सोशल मीडिया में मचाया धमाल, सेक्सी अंदाज में दिखी काजल राघवानी

Bhojpuri Video Song 2020 : भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव को कौन नहीं जानता है. भोजपुरी फिल्स इंडस्ट्री से जुड़े होने के साथ ही वो बिग-बॉस में प्रतियोगी के तौर पर सामने आए थे. जिसके बाद पूरे देश में उनके सीधे स्वभाव और ठेठ देहाती अंदाज के चर्चे होने लगे. जिसके बाद उनके फैन्स की संख्या और बढ गई.

खेसारी लाल यादव इस इंडस्ट्री के उन गिने-चुने सितारों में से एक हैं, जिनके गानें यूट्यूब समेत अन्य सोशल साइट्स पर आते ही धमाल मचा देते हैं. हाल ही में उनका एक गाना सोशल मीडिया में खूब चल रहा है. खेसारी लाल का गाना ‘ओढ़नी के रंग हरिहर बा (Odhani Ke Rang Hariar Ba)’ को लोग खूब पसंद कर रहे हैं.

इस गानें में वो काजल राघवानी के साथ सेक्सी मूव्स करते दिखाई दे रहे हैं. भोजपुरी इंडस्ट्री में इस जोड़ी को हिट जोड़ी कहा जाता है. अन्य कलाकारों का मानना है कि खेसारी लाल और काजल राघवानी का हर गाना लाखों बार देखा जाता है. वहीं, लोग इस जोड़ी को खूब पसंद करते है. इसके पीछे काजल राघवानी की अपनी अलग फैन फॉलोविंग बड़ी वजह है.

काजल राघवानी अपने सेक्सी अंदाज और हॉट डांस से लोगों के दिल में अलग जगह बना चुकी हैं. यही वजह है कि उनका ये गाना सोशल मीडिया में छाया हुआ है. इस धमाकेदार जोड़ी के गाने की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से ही लगाया जा सकता है कि ‘ओढ़नी के रंग हरिहर बा (Odhani Ke Rang Hariar Ba)’ को यूट्यूब पर अब तक 3 लाख से भी अधिक बार देखा जा चुका है.

बता दें कि इस गानें को प्यारे लाल यादव और अजीत हलचल ने लिखा है. ये गाना खेसारी लाल यादव की फिल्म कुली नंबर 1 का है.

https://youtu.be/z61-B7gp1JM

खेसारी लाल यादव भोजपुरी लोक गायक के साथ एक डांसर भी हैं. अपने करियर की शुरुआत में उन्हें काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा लेकिन समय के साथ उन्हें सफलता मिल गई. यही वजह है कि आज वो भोजपुरी सिनेमा के चुनिंदा सितारों में से एक हैं