Seema Haider : प्रेगनेंसी की खबरों पर सीमा हैदर ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा,”यह मेरा निजी मामला है”

Seema Haider : प्रेगनेंसी की खबरों पर सीमा हैदर ने तोड़ी अपनी चुप्पी, कहा,”यह मेरा निजी मामला है”

Seema Haider : क्या पाकिस्तान से भारत आई सीमा हैदर प्रेगनेंट हैं! इस बात को लेकर सीमा सुर्खियों में बनी हुई है। इन सभी प्रश्नों का जवाब आखिरकार सीमा ने दे दिया है।पाकिस्तान से नेपाल फिर भारत आने वाली सीमा पर सुरक्षा एजेंसियों की कड़ी नजर बनी हुई है।सीमा को फिल्मों में काम करने के ऑफर मिलने भी शुरू हो गए हैं। लेकीन उनका कहना है कि वह किसी भी फिल्म में काम करने नहीं जा रही है।

Seema Haider : प्रेगनेंसी से जुड़ी खबरों पर दिया जवाब

चार बच्चों के साथ सरहद पार कर भारत आई पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने अपनी प्रेगनेंसी से जुड़ी खबरों पर मुंहतोड़ जवाब दिया है।पिछले कुछ समय से कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था की सीमा अपने प्रेमी सचिन के बच्चे की मां बनने वाली है।

बता दें की सीमा के पहला पति गुलाम हैदर से दो बेटे और दो बेटियां हैं।सीमा का कहना है यह बात मैं नहीं करना चाहूंगी कि मैं प्रेग्नेंट हूं या नहीं।यह मेरा निजी मामला है। और मैं सबको बताना भी नहीं चाहती।अगर मैं बोलूंगी तो नजर लग जाएगी। इस बारे में कोई बात ना की जाए तो ज्यादा बेहतर होगा।

Seema Haider

दरअसल काफी समय के बाद सीमा हैदर रविवार को मीडिया के सामने आई।तिरंगा यात्रा अभियान में हिस्सा लेते हुए सीमा हैदर ने अपने छत पर तिरंगा झंडा भी फहराया। और तो और सीमा ने तिरंगा साड़ी पहने हुए वंदे मातरम् और भारत माता की जय के नारे भी लगाए।इस मौके पर सीमा ने कहा कि वह अब पूरी तरह से भारतीय हो चुकी हैं।

Seema Haider : यूपी एटीएस की जांच रिपोर्ट पर नजर

पाकिस्तान से अवैध तरीके से भारत आई सीमा हैदर लंबे समय से खुद को भारतीय नागरिकता दिए जाने की मांग कर रही है।उन्होंने इसके लिए राष्ट्रपति को पत्र लिखा है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से भी गुहार लगा चुकी है।

यूपी एटीएस, सीमा सचिन और ससुर नेत्रपाल से अबतक कई राउंड में पूछताछ कर चुकी है।प्राथमिक जांच में सीमा के पाकिस्तानी जासूस होने से संबंधीत कोई सबूत नहीं मिलने की बात कही जा रही है।

वही इस बारे में जब सीएम योगी आदित्यनाथ से कुछ दिनों पहले न्यूज़ एजेंसी ने सवाल किया तो उन्होंने कहा कि यह दो देशों के बीच का मामला है।सुरक्षा एजेंसियां अपना काम कर रही हैं।जो भी जांच रिपोर्ट आएगी उसके आधार पर फैसला लिया जाएगा।

Ranjana dubey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *