South Industry Heroine : इन साउथ की हीरोइनों ने रचाई है बॉलीवुड स्टार से शादी, एक दुसरे के साथ है काफी खुश

South Industry Heroine : इन साउथ की हीरोइनों ने रचाई है बॉलीवुड स्टार से शादी, एक दुसरे के साथ है काफी खुश

South Industry Heroine : साउथ इंडस्ट्री की कुछ ऐसी हसीनाएं हैं,जिन्होंने बॉलीवुड के सितारों के साथ शादी की है। और एक दुसरे के साथ काफ़ी खुश भी है।

South Industry Heroine : आइए जानते है इन हसीनाओं के लाइफ पार्टनर के नाम

जेनेलिया डिसूजा

साउथ इंडस्ट्री की मशहूर हसीना जेनेलिया डिसूजा ने बॉलीवुड स्टार रितेश देशमुख के साथ सात फेरे लिए हैं।दोनों काफी खुश देखते हैं।दोनों एक दूसरे को नौ साल तक गुपचुप तरीके से डेट कर रहे थे। फिर दोनों 3 फरवरी 2012 को शादी के बंधन में बंध गए। फिलहाल जेनेलिया डिसूजा और रितेश देशमुख के 2 लड़के है। और दोनो अपनी शादी से और एक दुसरे के साथ काफी खुश हैं।

South Industry Heroine

हेमा मालिनी

हेमा मालिनी अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री रह चुकी है।उनका जन्म साउथ में मद्रास में हुआ था।लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के स्टार धर्मेंद्र देओल से शादी की है।हेमा मालिनी और धर्मेंद्र दोनों साल 1970 में एक दूसरे से मिले थे। जिसके बाद वह दोनों एक दूसरे से प्यार कर बैठे।और बात काफी आगे तक चली गई। फिर धर्मेंद्र और हेमा मालिनी ने एक दुसरे के साथ सात फेरे भी लिए। हेमा और धर्मेंद्र एक दुसरे के साथ काफी खुश है।

South Industry Heroine : इन साउथ की हीरोइनों ने रचाई है बॉलीवुड स्टार से शादी, एक दुसरे के साथ है काफी खुश 1

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन की शादी महानायक अमिताभ बच्चन के बेटे अभिषेक बच्चन से हुई है।इसे लेकर वह काफी चर्चाओं में भी रहे हैं।अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन दोनों साल 2007 में शादी के बंधन में बंधे थे।ऐश्वर्या मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है। ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की एक बेटी है जिसका नाम आराध्या बच्चन है।

South Industry Heroine : इन साउथ की हीरोइनों ने रचाई है बॉलीवुड स्टार से शादी, एक दुसरे के साथ है काफी खुश 2

विधा बालन

विद्या बालन का जन्म तमिल परिवार में हुआ है ।लेकिन उन्होंने एक पंजाबी परिवार में शादी की है। विधा बालन एक फेमस एक्ट्रेस में से एक है। आज भी उनको उनके फैन्स द्वारा काफी पसन्द किया जाता है।

Ranjana dubey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *