Bhojpuri Song : “चाटेला सामान सईया” गाने के नाम पर परोसी जा रही है अश्लीलता, गाना सुनकर आप भी सिंगर को देंगे गाली

Bhojpuri Song : भोजपुरी गाने को हर वर्ग द्वारा पसंद किया जाता है। लेकीन अब ऐसा नहीं है।भोजपुरी सिनेमा जगत में सिंगरों की भरमार है। यहां आए दिन यहां नए नए सिंगर आते हैं और गानों के नाम पर अश्लीलता फैलाते हैं।अब चाटेला समान सैया इसी गाने को ले लीजिए।इसमें अश्लीलता कूट-कूट कर भरी गई है।

Bhojpuri Song : भोजपुरी गाने के वीडियो पर अश्लीलता का ठप्पा

भोजपुरी गाने के वीडियो और लिरिक्स पर अश्लीलता का ठप्पा लगा हुआ है। इस पर रोक नहीं लग पा रहा है।मनोरंजन के नाम पर गानों के रीमिक्स में अश्लील शब्दों को पिरो कर दर्शकों के सामने पेश किया जाता है।इससे भोजपुरी समाज पर भी गहरा असर पड़ता है।एक जमाना था जब लोग भोजपुरी गाने के दीवाने हुआ करते थे।अब भी है,लेकिन कुछ वर्ग के लोग ही इसे सुनते और देखते हैं।भोजपुरी गाने बन तो रहे हैं लेकिन गाने के नाम पर अश्लीलता परोसी जा रही है।

भोजपुरी सिनेमा जगत में सिंगरों की भरमार है। यहां आए दिन नए सिंगर आते हैं और गानों के नाम पर अश्लीलता फैलाते हैं।अब चाटेला सामान सैया इसी गाने को ले लीजिए।जिसमें अश्लीलता कूट-कूट कर भरी गई है।अश्लील शब्द पूरे गाने में भरे हुए हैं। जिसे सुनकर आपका भी यहीं मन करेगा की सिंगर को गाली दी जाए। और मन हो भी क्यूं न, गाने के बोल है ही इतने बेकार।

Bhojpuri Song : सोचने को हो जाएंगे मजबूर

चाटेला सामान सैया गाना वीडियो में आपको सर्ग अश्लीलता ही अश्लीलता देखने को मिलेगी।वीडियो देखने के बाद आप क्या सोचेंगे अब यह तो आप पर ही निर्भर करता है। इस गाने का वीडियो आपको सोचने पर मजबूर कर देगा।

बता दें कि यह गाना 9 जनवरी 2023 को यूट्यूब पर अपलोड किया गया है।गाने को यूट्यूब पर अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।हालांकि चाटेला सामान सैया गाना हिट नहीं हुआ है।नहीं तो अश्लीलता को और बढ़ावा मिलता।

बात करें इस गाने को अब तक कितने व्यूज मिले हैं तो अब तक इसे लाखों बार देखा गया है। इस गाने को भोजपुरी सिंगर अहमद राज ने गाया है। और संगीत गुलाम रवि ने दिए हैं।वहीं गाने के लिरिक्स धर्मेंद्र आशिक ने लिखे हैं।

Ranjana dubey

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *