IAS टीना डाबी की बहन Ria Dabi ने दीपावली के मौके पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने कमेंट कर कहा खूबसूरत

IAS टीना डाबी की बहन Ria Dabi ने दीपावली के मौके पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने कमेंट कर कहा खूबसूरत

रिया डाबी, IAS टीना डाबी की बहन जिन्होंने साल 2020 की यूपीएससी की परीक्षा में 15वीं रैंक के साथ सफलता हासिल की। अपनी बहन टीना की तरह रिया ने भी यूपीएससी की परीक्षा में सफलता का परचम लहराया। जबसे यूपीएससी 2020 का रिजल्ट आया है उसके बाद से ही रिया खूब चर्चा का विषय बनी हुई है। दिपावली के इस मौके पर रिया डाबी ने अपनी बहन और परिवार के लोगों के साथ तस्वीरें शेयर की हैं.

IAS टीना डाबी की बहन Ria Dabi ने दीपावली के मौके पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने कमेंट कर कहा खूबसूरत 1

इससे पहले धनतेरस के खास मौके पर भी ias ria dabi ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की थी जो काफी वायरल हो गई थी। दरअसल अपनी सोशल मीडिया अकाउंट पर रिया ने जो तस्वीर शेयर की है वो बिहार राज्य की मशहूर पेंटिंग मिथिला आर्ट की तस्वीर है।

IAS टीना डाबी की बहन Ria Dabi ने दीपावली के मौके पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने कमेंट कर कहा खूबसूरत 2

जानकारी के लिए बता दे जबसे यूपीएससी 2020 का परिणाम आया है, तब से रिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। ऐसे में इनके द्वारा शेयर की गई बिहार के मिथिला आर्ट की पेंटिंग की तस्वीर काफी वायरल हो रही है। अब तक इस तस्वीर को 30 हजार से भी अधिक लोग देख चुके हैं। लोग इस तस्वीर को बहुत पसंद कर रहे हैं।

IAS टीना डाबी की बहन Ria Dabi ने दीपावली के मौके पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने कमेंट कर कहा खूबसूरत 3

रिया द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर पर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कोई इस तस्वीर की खूबसूरती को बयां कर रहा है, तो कई लोगों ने रिया से यह भी पूछ लिया कि कहीं इस तस्वीर को रिया ने तो नहीं बनाया है। इसके अलावा उन्होंने दिपावाली के मौके पर अपने परिवार के साथ ही इस पर्व के सेलिब्रेशन की तस्वीरें भी साझा की हैं

IAS टीना डाबी की बहन Ria Dabi ने दीपावली के मौके पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने कमेंट कर कहा खूबसूरत 4

जानकारी के लिए आपको बता दें यूपीएससी 2020 की परीक्षा में रिया ने ऑल इंडिया 15वीं रैंक के साथ सफलता हासिल की। यूपीएससी में सफलता हासिल करने के बाद रिया उस समय और भी अधिक पॉपुलर हो गई जब यह खबर सामने आई कि रिया साल 2015 यूपीएससी टॉपर टीना डाबी की बहन है।

IAS टीना डाबी की बहन Ria Dabi ने दीपावली के मौके पर शेयर की तस्वीर, लोगों ने कमेंट कर कहा खूबसूरत 5

दोनों बहनों ने जिस तरह से देश की सबसे कठिन प्रतियोगी परीक्षा में सफलता हासिल की, यह वाकई में काबिले तारीफ है। इनके माता-पिता के लिए यह कितने गर्व की बात है कि दोनों बेटियां सिविल सर्विसेज के माध्यम से देश की सेवा कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *