Sushant Singh Rajput : मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने की आत्महत्या, घर पर मिला शव

Sushant Singh Rajput : बॉलीवुड अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है. इस इंडस्ट्री ने पिछले कुछ महीनों के अंदर काफी कलाकारों को खो दिया है. ऐसे समय बॉलीवुड इंडस्ट्री से एक और दुखद खबर सामने आई. मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने फांसी लगाकर आत्महत्या (Sushant Singh Rajput) कर ली है. सुशांत सिंह राजपूत बॉलीवुड के जाने माने कलाकार थे.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुशांत सिंह ने जब फांसी लगाई, तब उनके साथ उनके कुछ दोस्त घर पर ही थे. उन्होंने कमरे के दरवाजे को बंद कर फांसी के फंदे पर आत्महत्या कर ली.

पुलिस ने मीडिया को दी गई जानकारी में बताया कि सुशांत सिंह राजपूत पिछले 6 महीने से डिप्रेशन का शिकार हो गए थे.

Sushant Singh Rajput commits suicide : टीवी एक्टर के तौर पर की थी करियर की शुरुआत

बता दें सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर की शुरुआत टीवी एक्टर पर के तौर पर की थी. टीवी सीरियल में उन्होंने अपना डेब्यू ‘किस देश में है मेरा दिल’ नामक धारावाहिक से शुरू किया था. इसके बाद उन्होंने एकता कपूर के सीरियल पवित्र रिश्ता में काम किया.

इस सीरियल ने सुशांत सिंह को काफी सफलता दिलाई. इसके बाद उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की ओर उन्होंने अपना कदम रखा. इस दौरान उन्होंने काय पो छे! नामक फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना डेब्यू किया।

उन्होंने शुद्ध देसी रोमांस, डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी जैसी फिल्मों में काम किया. एम. एस.धोनी में उनके रोल को काफी सराहा गया।

हालही ही में कुछ महीनों पहले सुशांत सिंह राजपूत की एक फिल्म आई थी छिछोरे जिसमें उन्होंने अपने बेटे को सुसाइड ना करने के लिए प्रेरणा दी थी। जिसके बाद स्टूडेंट और अपनी निजी लाइफ से जुड़े परेशानियों से डर आत्महत्या जैसे कदम ना उठाने का संदेश दिया था। बताते चलें पिछले कुछ महीनों में बॉलीवुड ने काफी कलाकारों को दिया है.

अप्रैल के महीने में इरफान खान और ऋषि कपूर जैसे दिग्गज कलाकारों के निधन से बॉलीवुड अभी उबर भी नहीं पाया था कि सुशांत सिंह राजपूत की खबरें ने लोगों को झकझोर कर रख दिया है

jitendra pal:
Leave a Comment

This website uses cookies.