Prayagraj News : प्रयागराज में शादी के दौरान हुई एक ऐसी घटना की सारे बाराती हैरान रह गए, बोले, CCTV फुटेज ना होती तो पता भी ना चल पाता, जानिए क्या हुआ उस रात

Prayagraj News : प्रयागराज में शादी के दौरान हुई एक ऐसी घटना की सारे बाराती हैरान रह गए, बोले, CCTV फुटेज ना होती तो पता भी ना चल पाता, जानिए क्या हुआ उस रात

Prayagraj News : यूपी के बरेली जिले के बारादरी में बिसलपुर चौराहा स्थित किंग्स हेरिटेज होटल में आयोजित शादी समारोह में होटल के कमरे से दुल्हन के करीब पांच लाख के जेवर और पांच लाख के नगदी से भरा बैग चोरी हो गया। शादी की सीजन शुरू होते ही,दुल्हन और दूल्हे के साथ चोरी की घटनाएं भी बढ़ गई है। शादी समारोह के दौरान कई बार दुल्हन और दूल्हे के सामान चोरी होने की खबर सामने आ चुकी है और इनमें से कुछ का पुलिस ने खुलासा भी कर दिया है।

लेकिन कुछ घटनाओं का पुलिस अभी तक पर्दाफाश नहीं कर पाई है। इसी तरह का मामला यूपी के बरेली से सामने आया है। यहां बरादरी में बिसलपुर चौराहा स्थित हेरिटेज होटल में आयोजित शादी समारोह से दुल्हन के करीब पांच लाख के जेवर और पांच लाख की नगदी से भरा बैग चोरी हो गया। इस मामले में थाना बारादरी में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। इस घटना को दो युवतियों ने अंजाम दिया है।जो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। हरिनगर निवासी बीएसएनएल के रिटायर्ड अधिशासी अभियंता प्रमोद कुमार की बेटी की रविवार रात प्रयागराज से बारात आई थी।शादी समारोह का आयोजन बिसलपुर चौराहा स्थित किंग्स हेरिटेज होटल में किया गया था।जयमाला के दौरान रात करीब 11:45 बजे प्रमोद की पत्नी ओम कुमारी के पास रखा बेटी के जेवरात और नकदी से भरा बैग चोरी हो गया।

बैग चोरी होने की सूचना पर बारात में खलबली मच गई। यूपी 112 पर सूचना दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और चोरी की तलाश में सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखी गई इस दौरान एक युवती बैग लेकर समारोह से बाहर जाती नजर आई। फुटेज को आगे देखने पर पता चला कि उसके साथ एक अन्य युवती भी थी।वीडियो फुटेज देखने पर पता चला कि दोनों ही आयोजन में शामिल होने वाले लोगों की तरह ही सजी-धजी थी।वधू पक्ष के लोगों को उनके फोटो भी दिखाया गया लेकिन कोई उन्हें पहचान नहीं सका।होटल के स्टाफ से बात की गई तो सामने आया कि बरात आने से पहले ही वहां पहुंच गई थी।इसके बाद बरात के लोगों के आस-पास बैठकर नजदीकी बनाते हुए भी नजर आई।अभिषेक सिंह ने बताया कि घटना की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है दोनों की तलाश की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *