Kanpur news : ठंड से यात्रियों को राहत दिलाएगी परिवहन निगम की बसें, इस रूट के बीच चलेंगी 8 नई बसें

Kanpur news : ठंड से यात्रियों को राहत दिलाएगी परिवहन निगम की बसें, इस रूट के बीच चलेंगी 8 नई बसें

Kanpur news : लखनऊ और कानपुर के बीच 8 जनरथ बस चलेंगी।अवध डिपो ने बसों की समय सारणी जारी कर दी है,जो शनिवार से ही प्रभावी होंगी। इन बसों से यात्रियों को आवागमन में काफ़ी सहुलियत मिलेगी,क्योंकि वातानुकूलित बसों में जनरथ का किराया सबसे कम है। दिन और रात का तापमान लगातार नीचे गिरता जा रहा है।रात्रि में तो सर्दी सताने लगी है।ऐसे में लखनऊ और कानपुर के बीच आवागमन करने वालों को वातानुकूलित जनरथ बस स्टैंड से बचाकर गंतव्य तक पहुंचाएगी।

परिवहन निगम ने आठ जनरथ बसों की समय सारणी जाली जारी कर दी है, जो शनिवार से प्रभावी होगी। चारबाग व आलमबाग बस स्टेशनों पर यात्री इधर लगातार मांग करते आ रहे हैं कि लखनऊ और कानपुर के बीच बस सेवाओं को बढ़ाया जाए।खासकर वातानुकूलित बसों की संख्या और बढ़ाई जाए। अवध डिपो के सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक ने बताया कि 8 जनरथ बसें इस रूट पर चलाने का निर्णय लिया गया है। जो चारबाग स्टेशन से चलेंगी और आलमबाग स्टेशन के सामने से झकरकटी बस स्टेशन कानपुर तक जाएगी।

Kanpur news : ठंड से यात्रियों को राहत दिलाएगी परिवहन निगम की बसें, इस रूट के बीच चलेंगी 8 नई बसें 1

झकरकटी बस स्टेशन कानपुर से सुबह 6:30,मध्यान्ह 12:00,एक शाम 4, पांच, छह बजे, व 7:00 बजे रवाना होंगी।लगभग हर घंटे सेवा दी जा रही है।इन बसों से यात्रियों को आवागमन में सहूलियत मिलेगी क्योंकि वातानुकूलित बसों में जनरथ का किराया सबसे कम है। निगम की बसें शनिवार से ही दोनों ओर से संचालित की जाएंगी। उसे झकरकटी स्टेशन से चारबाग बस स्टेशन आएंगी। इसके अलावा क्षेत्रीय प्रबंधक मनोज कुमार ने बताया कि चारबाग स्टेशन से इस जनरथ बसें सुबह 9,10, मध्यान 12, अपरांतह 3,4 शाम 7:00 रात्रि 8:00 बजे रवाना होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *