Corona Update : देश में 24 घंटों में सामने आए 6 हजार से ज्यादा कोरोना वायरस से जुड़ मामले, चिंताजनक हालात

Corona Update : देश में कोरोना के 1 लाख से ज्यादा केस हो चुके हैं। कोरोना के केस घटने की बजाय बढ़ रहे हैं। पहले 24 घंटों में कोरोना के 1500 के करीब मरीज सामने आते थे लेकिन अब 24 घंटे में 5 हजार तक केस सामने आने से हालात गंभीर होते दिखाई दे रहे हैं।

कुछ ऐसे भी राज्य हैं जहां कोरोना वायरस लगातार बढ़ रहा है। कोरोना के मामलों में नंबर 1 पर इस वक्त महाराष्ट्र है। वहीं, दिल्ली का भी बुरा हाल है। दिल्ली में भी तमाम इंतजामों के बाद कोरोना के केस लगातार बढ़ रहे हैं। 24 घंटों की बात करें तो दिल्ली में चौंकाने वाले आंकड़े बढ़े हैं.

Corona Update : दिल्ली में बढ़े कोरोना वायरस से जुड़े मामले

देश की राजधानी दिल्ली में अभी तक के सारे रिकॉर्ड टूट गए। पिछले 24 घंटों में दिल्ली में 660 कोरोना वायरस के मामले सामने आए। जिसके बाद अब दिल्ली में कोरोना (Corona virus) के मामले 12 हजार से ज्यादा हो गए हैं। पिछले 2 दिनों में कोरोना के सबसे ज्यादा केस बढ़े हैं। वहीं, शुक्रवार को कोरोना ने दिल्ली में रिकॉर्ड तोड़ दिया।

Corona Update latest

दिल्ली सरकार द्वारा इस बात की पुष्टि की गई। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र कुमार जैन के मुताबिक दिल्ली में कोरोना (Corona virus) के मरीजों की संख्या 2,319 हो गई है। वहीं, कोरोना से अभी तक 208 लोगों की मौत हो चुकी हैं। इनमें से एक्टिव केस 6214 हैं। जबकि 5897 लोग कोरोना को मात दे चुके हैं। पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के जुड़े 330 मरीज ठीक होकर घर चले गए हैं।

आपको बता दें कि अब टेस्टिंग बढ़ गई है। देश में रोज एक लाख से ज्यादा टेस्ट हो रहे हैं। पूरे देश के आंकड़ों की बात करें तो पिछले 24 घंटों में देश में 6088 नए मामले सामने आए हैं। इनमें 148 लोगों की मौत हो चुकी है। इस तरह कोरोना मरीजों की संख्या 118447 हो गई है। वहीं, 3583 लोगों की मौत हो चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *