Jio Share Credit : अगर रिलायंस के आपने भी ले रखे हैं शेयर तो मुकेश अंबानी दे रहे बड़ा तोहफा, जिओ के शेयरों का इंतजार अब खत्म

Jio Share Credit : अगर रिलायंस के आपने भी ले रखे हैं शेयर तो मुकेश अंबानी दे रहे बड़ा तोहफा, जिओ के शेयरों का इंतजार अब खत्म

Jio Share Credit : बीते गुरुवार को योग्य निवेशकों के डिमैट अकाउंट में जिओ फाइनेंशियल सर्विसेज के शेयर को क्रेडिट कर दिए गए हैं।हालांकि क्रेडिट होने के बाद भी अभी इन शायरों की ट्रेडिंग नहीं हो सकती है। मुकेश अंबानी की अगुवाई वाली कंपनी रिलायंस इंडस्ट्रीज से जियो फाइनेंशियल सर्विसेज का डिमोशन हो गया है। बीते गुरुवार को योग्य निवेशकों के डीमैट अकाउंट में जिओ फाइनेंशियल सर्विसेज शेयर को क्रेडिट कर दिया गया हैं।हालांकि क्रेडिट होने के बाद भी अभी इन शयरों की ट्रेडिंग नहीं हो सकती है।क्योंकि जियो फाइनेंशियल सर्विसेज की लिस्टिंग अभी तक पूरी नहीं हुई है।

किन निवेशकों को फ्री में मिलेंगे जिओ के शेयर

रिलायंस इंडस्ट्रीज मैं जियो फाइनेंशियल सर्विसेज के डिमर्ज के लिए 20 जुलाई की तारीख को रिकॉर्ड डेट घोषित किया था।जिन निवेशकों का नाम कंपनी के रिकॉर्ड बुक में 20 जुलाई 2023 को रहा होगा,उन्हें जिओ फाइनेंशियल सर्विसेज के शेयर क्रेडिट किए गए हैं।बता दे की अभी कंपनी की तरफ से लिस्टिंग की तारीख को लेकर कोई भी ऐलान नहीं किया गया है।

Jio Share Credit

जिओ फाइनेंशियल सर्विस कब मार्केट कैंप 1.66 लाख करोड़ रुपए वैल्यूएशन के लिहाज से कंपनी अपने सेक्टर की दूसरी सबसे बड़ी कंपनी है।हाल ही में जियो फाइनेंशियल सर्विसेज ने ब्लैक रॉक के साथ साझेदारी का ऐलान किया है।इस पार्टनरशिप के जरिए म्यूचुअल फंड इंडस्ट्री पर टिकी हुई है।

28 अगस्त को है खास दिन

रिलायंस इंडस्ट्रीज की एनुअल जनरल मीटिंग 28 अगस्त को होने वाली है।उम्मीद की जा रही है कि इसी दिन मुकेश अंबानी की तरफ से जियो फाइनेंशियल सर्विसेज की लिस्टिंग डेट का ऐलान भी कर दिया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *