Sonu Sood ने ऑटो चालक के बेटे को दी नई जिंदगी, 12 साल बाद हो सका अस्पताल में इलाज

Sonu Sood

Sonu Sood  : सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान जिस तरह से लोगों की मदद की उसके बाद से पूरे देश में उनके चर्चे होने लगे हैं. राष्ट्रीय मीडिया से लेकर अंतर्राष्ट्रीय मीडिया तक उनके काम की काफी तारीफ हुई.

ताजा मामला भिलाई का है. जहां उन्होंने 12 साल से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे एक शख्स की मदद की है. भिलाई के इस शख्स का नाम अमनजीत है जो कि रीढ़ की समस्या से परेशान था. जिसकी मदद सोनू सूद ने भगवान बनकर की है.

अमन के पिता एक ऑटो चालक हैं. अमनदीप को 2008 में हल्की सी रीढ़ की हड्डी में दर्द की समस्या हुई. इसके बाद उन्होंने अलग-अलग जगह अस्पतालों के चक्कर लगाकर कई जगह दिखाया. लेकिन समस्या खत्म ना हुई. 2014 में अमन को पता चला कि उनकी क्रेनियल वर्टेब्रल जंक्शन में समस्या है. इसके बाद उन्होंने अस्पताल में दिखाया और सर्जरी कराई. लेकिन उनकी समस्या का कोई हल नहीं निकल पाया. रीढ़ की समस्या से उनको छुटकारा नहीं मिल सका. थक-हारकर अमन ने सोनू सूद (Sonu Sood ) को ट्वीट कर अपनी समस्या बताई और मदद की गुहार लगाई.

bhilai

सोनू सूद को जैसे ही अमनजीत की समस्या के बारे में जानकारी मिली. उन्होंने तुरंत ही अपने पर जवाब देते हुए लिखा कि 12 साल की तकलीफ समझो खत्म, आप 20 तारीख को सफर करेंगे और 24 तारीख को आपकी सर्जरी होगी’.

सोनू सूद की मदद से अमन का इलाज एक बेहतरीन अस्पताल में हुआ. डाक्टरों का मानना है कि जल्द ही अमनदीप अपने पैरों पर खड़े हो जाएंगे. अमनदीप का परिवार सोनू सूद को भगवान की तरह मान रहा है. परिवार का कहना है कि उनके बेटे को सोनू सूद (Sonu Sood ) ने नई जिंदगी दी है इसलिए सोनू हमारे लिए भगवान की तरह हैं.

jitendra pal: