Arnab Goswami attack case : रिपब्लिक भारत के Editor in chief अर्नब गोस्वामी पर हमला करने वाले 2 आरोपी गिरफ्तार, सोनिया गांधी पर लगाए गंभीर आरोप

Arnab Goswami attack case : मुंबई में रिपब्लिक भारत चैनल (Republic bharat news channel) के एडिटर इन चीफ अर्नब गोस्वामी और उनकी पत्नी पर कुछ तथाकथित लोगों ने बीती रात हमला कर दिया था। जिसके बाद अर्नब गोस्वामी ने NM Joshi मार्ग पुलिस स्टेशन में एफआईआर भी दर्ज कराई थी।

जिसके बाद हमला करने वाले 2 लोगों को आज सुबह गिरफ्तार किया गया। डिप्टी कमिश्नर जोन-3 अवनीश कुमार के मुताबित मामले में एफआईआर के बाद 2 लोगों की गिरफ्तारी हुई है। दोनों आरोपियो के खिलाफ आईपीसी की धारा 341 और 504 के तहत मुकदमे दर्ज किए गए हैं।

वहीं, अर्नब गोस्वामी पर हुए इस हमले के बाद हर कोई इसकी निंदा करता है। सूचना प्रसारण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने भी मामले की निंदा की और इसे लोकतंत्र के खिलाफ बताया। प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि पत्रकार अर्नब गोस्वामी (Arnab Goswami attack case) पर हुए इस हमले की मैं निंदा करता हूं।

इसके अलावा किसी पत्रकार पर इस तरह के हमले की हम निंदा करते हैं। क्योंकि ये लोकतंत्र के खिलाफ है। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई होगी।

arnab goswami attack case
courtsey-google images

आपको बता दें कि इस हमले के पीछे अर्नब गोस्वामी ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है। गोस्वामी ने कहा कि खोजबीन के बाद मेरे सुरक्षा गार्डों ने मुझे बताया कि हमला करने वाले कांग्रेस यूथ विंग के कार्यकर्ता थे। अर्नब पर ये हमला उस समय हुआ जब मुंबई के वर्ली रिपब्लिक ऑफिस से अर्नब अपनी पत्नी के साथ घर लौट रहे थे।

हमले के बाद अर्नब ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला था। जिसमें अर्नब ने उनके साथ हुई घटना के बारे बताया।

Arnab Goswami attack case Video

arnab Gosawami attack video

arnab Gosawami attack video

Posted by Dhadak – pump on Thursday, 23 April 2020

अर्नब ने इस हमले को लेकर सोनिया गांधी पर आरोप लगाते हुए कहा कि सोनिया गांधी ने मुझ पर हमले के लिए अपने कार्यकर्ता भेजे। लेकिन मैं डरने वालों में से नहीं हूं। मैंने अपने कार्यक्रम में सोनिया गांधी और वाड्रा फैमिली को लेकर सवाल उठाए थे। उन सवालों से कांग्रेस बच नहीं सकती। उन्हें जवाब देना होगा।

अर्नब ने प्रियंका गांधी पर भी गुजरात में कोरोना वायरस को लेकर फेक न्यूज फैलाने का आरोप भी लगाया। अर्नब ने कहा कि मैंने सोनिया गांधी और उनकी बेटी प्रियंका गांधी कोरोना को लेकर फेक न्यूज फैलाने की कोशिश कर रहे हैं, जिसका फैक्ट टैक करके मैने उनका झूठ उजागर कर दिया। जिसके बाद ही मुझ पर और मेरी पत्नी पर ये हमला कराया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *