Tamilgun 2020 movie download |HD movies Download| Tamil movies Leak|south Hindi Film 2020|web-series online

Tamilgun 2020 movie download |HD movies Download| Tamil movies Leak|south Hindi Film 2020|web-series online

Tamilgun 2020 movie download|HD movies Download| Tamil movies Leak|south Hindi Film 2020|web-series online

Tamilgun Movie Download : तमिलगन (Tamilgun) एक विवादित वेबसाइट है. ये वेबसाइट में Pirated movie के लिए काफी प्रसिद्ध वेबसाइट है. हालांकि, भारत में पाइरेसी (Piracy in india) गैरकानूनी है लेकिन इस इस वेबसाइट से लोग चोरी-छुपे फिल्में  (Movies online) गानें (online songs) और वेबसीरीज (web-series online) डाउनलोड कर लेते हैं.

भारत में लाखों यूजर्स हर माह इससे नई फिल्मों (Online movies download) को डाउनलोड करते हैं. इस वेबसाइट में बॉलीवुड फिल्मों (Bollywood movies online) के साथ तमिल फिल्में (Tamil movies online download) भी डाउनलोड की जा सकती हैं. इस वेबसाइट के माध्यम से हिंदी दर्शक हिंदी मे डब्ड मूवीज (Dubbed movies in hindi) भी डाउनलोड कर लेते हैं.

Tamilgun Movies South Film Hd

इस गैरकानूनी वेबसाइट (Illigal websites in india) का कारोबार इतना बड़ा है कि नईं फिल्मों के आने के तुरंत बाद उन्हें यहां अपलोड कर दिया जाता है. कुछ घंटों के भीतर ही (New movie release) नई फिल्मों को इस वेबसाइट से डाउनलोड (Download movies online) किया जा सकता है. इतना ही नहीं इसके सर्वर पर आप (Watch online movies) ऑनलाइन फिल्म भी देख सकते हैं.

इस वेबसाइट का यूजर अगर वेबसाइट से डाउनलोड नहीं करना चाहता है तो वो ऑनलाइन फिल्में देख सकता है. तमिल (Tamil movies), हिंदी (Hindi Movies) बॉलीवुड (Bollywood movies), मलयालम (Malyalam movies online) और साउथ फिल्मों (online south movies) समेत हर तरह की फिल्मों को इस वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन देखा जा सकता है.

Tamil Movie for Download

सरकार पाइरेसी करने वाली वेबसाइट्स के खिलाफ सख्ती से पेश आती रही है. 12 सितंबर 2017 को इस तमिलगन (Tamilgun) वेबसाइट के संचालन से जुड़े एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था.

बता दें कि पुलिस के अनुसार गौरीशंकर नाम का ये शख्स तमिनगन (Tamilgun) वेबसाइट का संचालन कर रहा था. इस दौरान पुलिस ने ये भी बताया था कि इस गिरोह में शामिल अन्य लोगों की तलाश अभी भी की जा रही है.

 हालांकि तमिलगन वेबसाइट (Tamilgun download) ने पुलिस के इस दावे को झूठा बताया था. उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल पर बताया पुलिस तमिलगन के खिलाफ झूठी खबर फैला रही है. बताते चलें कि पुलिस की गिरफ्तीर के बाद भी तमिलगन में यूजर्स मूवीज डाउनलोड (South Hindi Film ) कर रहे हैं.

तमिलगन वेबसाइट (Tamilgun) के डोमेन को जैसे ही सरकार बैन करती है. पाइरेसी करने वाले ये शातिर लोग तुरंत दूसरा डोमेन लेकर वेबसाइट बना लेते हैं. इसलिए समय-समय पर वेबसाइट का लिंक (online movie download website link) भी बदलता रहता है.

तमिलरॉकर्स पर Leak हुई Sacred Games 2

पाइरेटेड वेबसाइट तमिलरॉकर्स (Sacred Games 2 on Tamilrockers) पर लीक होने के बाद कंपनी और फिल्म निर्माताओं की इस उम्मीद पर पानी फिरता नजर आ रहा है ...

Tamilgun Hollywood Movies Download Free

इंटरनेट पर किसी भी अन्य इंटरटेंनमेंट कंटेंट वेबसाइट की तरह तमिलगन वेबसाइट मूवी की हर जानकारी देता है. इस वेबसाइट में मूवी की क्वालिटी (quality), उसकी टाइमिंग (Timing), रिलीज ईयर (Release date) और IMDB  रेटिंग की भी जानकारी मिल जाती है.

वहीं इस वेबसाइट में मूवी डाउनलोड (Down) या मूवी देखने (Watch movies online) के लिए आपको किसी भी तरह का साइन-अप नहीं करना पड़ता है.

Tamilgun_hollywood_movie_download_free
source-google images

इस वेबसाइट से HD quality, Full HD quality और Low quality में  हॉलीवुड मूवीज (Hollywood movies download) और बॉलीवुड मूवीज़ डाउनलोड (Bollywood movies Download) की जा सकती है. हालांकि, भारतीय कानून के अनुसार इस तरह की सभी वेबसाइट गैरकानूनी है. देश में पाइरेटेड कंटेंट (Piracy) को साझा करना, देखना आदि पूरी तरह गैरकानूनी है. 

Tamilgun NewMovies to Download

तमिलगन वेबसाइट (Tamilgun  website) से मूवी डाउनलोड करना बहुत आसान है. शायद, यही वजह है कि लोग इस वेबसाइट से पाइरेसी करते हैं. इस वेबसाइट के होमपेज में जैसे ही आप जाएंगे तो आपको HD movies , Tamil HD Movies, south hindi film और Dubbed movies  डाउनलोड करने का ऑप्शन मिल जाएगा.

तमिलगन वेबसाइट (Tamilgun) की खास बात ये है कि इससे डाउनलोड करने पर यूजर को किसी भी तरह का शुल्क नहीं देना पड़ता है.

तमिलगन वेबसाइट फिल्मों को डाउनलोड करने वाली वेबसाइट है. भारत में पाइरेसी बैन होने की वजह से इस वेबसाइट के लिंक बदलते रहते हैं. तमिलगन वेबसाइट के लिंक के कुछ उदाहरण आप यहां देख सकते हैं.

TamilGun.work
TamilGun.isaimaini
TamilGun.com
TamilGun.pro
TamilGun.genius
TamilGun.2
TamilGun.site
TamilGun.uv
TamilGun.be
TamilGun.in
TamilGun.com
tamilgunrockers.com
TamilGun.cc
TamilGun.uk
TamilGun.fr
TamilGun.io
TamilGun.re
tamilgunwww.com

Dubbed movies Tamil (south ki movie)

इस वेबसाइट में डाउनलोड के लिए (English movies online ) फिल्मों के अंग्रेजी अक्षरों के आधार पर A-Z movies  series  के हिसाब से खोज कर डाउनलोड किया जा सकता है. वेबसाइट में अलग-अलग तरह की High definition (HD movies online) फिल्मों को डाउनलोड किया जा सकता है.

इस वेबसाइट से यूजर्स Action, Comedy, Animation, Horror, Thriller, Crime romantic और si-fi फिल्में फ्री में डाउनलोड (Download movies free) कर लेते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *