Ranu Mondal-Lata Mangeshkar : लता मंगेशकर ने रानू मंडल को दी नसीहत, बोली- अपना गाना गाओ

Ranu Mondal-Lata Mangeshkar : लता मंगेशकर ने रानू मंडल को दी नसीहत, बोली- अपना गाना गाओ

रानू मंडल इंटरनेट की सेंसेशन बनी हुईँ हैं. पश्चिम बंगाल के रानाघाट स्टेशन पर एक गाना गाकर वो फेमस हो गईं और पूरे देश में उनके गानों की तारीफ हो रही थी. उन्होंने स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना एक प्यार का नगमा गाया था. इसके बाद ही हिमेश रेशमिया ने उनको अपने साथ गाना रिकार्ड करने का ऑफर दिया. बता दें कि रानू मंडल पर लता मंगेशकर ने पहली बार अपना रिएक्शन दिया है. उन्होंने रानू मंडल को गाना गाने पर एक सलाह दी है.

एक न्यूज एजेंसी के इंटरव्यू के दौरान लता मंगेशकर ने कहा कि अगर मेरे नाम और काम से किसी का भला होता तो मैं अपने आप को खुशकिस्मत समझती हूं. रानू मंडल को सलाह देते हुए लता मंगेशकर ने कहा कि मुझे लगता है कि नकल करने से आप लंबे समय तक सफलता के मुकाम पर कायम नहीं रह सकते हैं.

मोहम्मद रफी, आशा भोसले और मुकेश के गाने गाकर कई सिंगर्स को कुछ समय के लिए अटेंशन मिली थी. इसके बाद वो ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाए.

इसके साथ ही लता मंगेशकर ने टीवी के म्यूजिक शो पर आने वाले प्रतियोगियों के बारे में चिंता जाहिर करते हुए कहा कि सिर्फ सुनिधि चौहान और श्रेया घोषाल को छोड़कर महज कुछ ही बच्चों को पहली सफलता के बाद याद रखा गया होगा.

लता जी ने आगे सलाह दी कि ऑरिजनल रहिए. सभी सिंगर्स के एवरग्रीन गाने गाओ लेकिन खुद की काबिलियत पर अपना गाना भी ढ़ूंढ़ने की कोशिश करें. उन्होंने अपनी बहन आशा भोसले का जिक्र करते हुए कहा कि आशा अपने स्टाइल की जिद नहीं करती तो वो मेरी परछाई बन जाती. इसिलए मुझे लगता है कि वो व्यकित की प्रतिभा का सबसे बड़े उदाहरण के तौर पर देखी जा सकती हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *